हमारीवाली गुड न्यूज़ में होगी मनीष गोयल की एंट्री

0
148

‘हमारीवाली गुड न्यूज़’ नाम के इस शो में एक बहू नव्या (सृष्टि जैन) और उसकी सास रेणुका (जूही परमार) अपने परिवार को
वो बहुप्रतीक्षित ‘गुड न्यूज़’ देने के लिए आपस में अपनी भूमिकाओं की अदला-बदली कर लेती हैं। मशहूर एक्ट्रेस जूही परमार इस शो में रेणुका का रोल निभा रही हैं, जो एक सास और तिवारी परिवार की लाइफलाइन हैं। दूसरी ओर, शक्ति आनंद इसमें मुकुंद का किरदार निभा रहे हैं, जो रेणुका के पति और नव्या के ससुर हैं। वे किराना दुकान चलाते हैं और अपनी कंजूसी के लिए मशहूर हैं। उनका एक ही उसूल है – ‘जैसा चल रहा है बढ़िया है, बदलाव की क्या जरूरत है?’ इस शो में हमने देखा कि रेणुका और मुकुंद, अब तक एक दूसरे से दूरी बनाए हुए थे और हर दंपति की तरह आपस में बहस करते नजर आए। लेकिन हाल ही में रेणुका एक बार फिर  मुकुंद के करीब आने की कोशिश कर रही थीं। हालांकि अब एक नया किरदार इन दोनों के
रिश्तों को एक नए मोड़ पर ले जाएगा। अब एक्टर मनीष गोयल, हमारीवाली गुड न्यूज़ में डॉ. राघव के रोल में एंट्री करने जा रहे हैं। अतीत में रेणुका और डॉ. राघव के बीच रिश्ता था, जिसके कारण अब तिवारी परिवार में हलचल मच जाएगी।इस शो में अपनी एंट्री को लेकर मनीष गोयल ने कहा, “जब मुझे इस शो का कॉन्सेप्ट सुनाया गया था, तो तुरंत ही मेरी दिलचस्पी जाग गई थी। हमारीवाली गुड न्यूज़ की एक नई और अनोखी कहानी है और कई दिलचस्प शोज़ का हिस्सा बनने के बाद अब मैं इस मौके को भी गंवाना नहीं चाहता था। वैसे तो मैंने कई शोज़ में काम किया है, लेकिन यह शो बहुत अलग है और मेरा रोल भी अलग है।

मनीष गोयल की रोमांचक एंट्री और आगे की कहानी देखने के लिए ट्यून इन कीजिए हमारीवाली गुड न्यूज़, हर सोमवार से शनिवार शाम 7:30 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here