हिमालया ने एंटी हेयर फॉल शैंपू के लिए ‘‘हेयर फॉल नहीं, अब सिर्फ जिंदगी मेरी मुट्ठी में’’ अभियान लॉन्च किया

0

इस लेटेस्ट अभियान में हेयर केयर की श्रेणी में ग्राहकों की आम समस्या, हेयर फॉल पर रोशनी डाली गई है। प्राकृतिक अवयवों से युक्त समाधानों की ओर ग्राहकों के झुकाव को संबोधित करते हुए इस अभियान में हेयर फॉल के एक भरोसेमंद समाधान के रूप में हिमालया एंटी-हेयर फॉल शैंपू के अद्वितीय प्रस्ताव को प्रस्तुत किया गया है। यह फिल्म वर्तमान परिदृश्य में स्थापित है और इस बात पर रोशनी डालती है कि आज की महिलाएं किस प्रकार जीवन के हर क्षेत्र में विजय हासिल कर रही हैं, फिर चाहे वह एकेडेमिक्स हो या फिर उनकी रुचि के क्षेत्र में आगे बढ़ने की लगन। आज हर चीज उनके नियंत्रण में है, लेकिन हेयर फॉल अभी भी एक बड़ी समस्या बना हुआ है। इस कमर्शियल में एक लड़की कॉलेज के लिए तैयार हो रही है और अपनी मुट्ठी भींचकर कहती है, मेरी जिंदगी, मेरी मुट्ठी में। लेकिन जब वह अपने बालों में हाथ फेरती है, तो उसके हाथ में टूटे बाल आ जाते हैं। यह फिल्म दिखाती है कि ग्राहक हिमालया एंटी-हेयर फॉल शैंपू जैसे हर्बल व भरोसेमंद समाधान से किस प्रकार हेयर फॉल की समस्या को दूर कर सकते हैं। भृंगराज व पलाश जैसे प्राकृतिक तत्वों के साथ हिमालया एंटी-हेयर फॉल शैंपू बालों को मजबूत कर हेयर फॉल को रोकता है और सेहतमंद बाल प्रदान करता है। हिमालया ड्रग कंपनी के कैटेगरी मैनेजर- हेयर केयरविभु गंगल ने कहा, ‘‘हेयर फॉल नहींअब सिर्फ जिंदगी मेरी मुट्ठी में’ अभियान हमारे प्रमुख शैंपू वैरिएंट के लिए तैयार किया गया। इस फिल्म में एक भरोसेमंद समाधान प्राप्त करने से पहले हेयर फॉल को रोकने के लिए एक महिला के अनेक प्रयास दिखाए गए हैं। फिल्म का संदेश सहज है और हमारे संचार द्वारा हम ग्राहकों को सही विकल्प चुनने में मदद करना चाहते हैं। हिमालया 90 सालों से ज्यादा समय से भरोसेमंद पार्टनर है और उपभोक्ताओं का पसंदीदा ब्रांड है। यह टीवीसी इस बात का भरोसा दिलाता है कि प्राकृतिक तत्वों से युक्त हमारे उत्पाद हेयरफॉल को रोकने में मदद करते हैं।’’

फिल्म का शीर्षक: हेयर फॉल नहीं, अब सिर्फ जिंदगी मेरी मुट्ठी में

ब्रांड: हिमालया एंटी हेयर फॉल शैंपू

एजेंसी: 82.5 कम्युनिकेशंस प्राईवेट लिमिटेड

क्रिएटिव डायरेक्टर: रविकुमार एवं संगीता संपत

प्रोडक्शन हाउस: ट्रेंड्स एडफिल्म मेकर्स

डायरेक्टर: वीके प्रकाश

हिमालया एंटी हेयर फॉल शैंपू के बारे मेंः

हिमालया एंटी हेयर फॉल शैंपू में भृंगराज और पलाश के गुण हैं, जो बालों को मजबूत कर हेयर फॉल को रोकते हैं। भृंगराज बालों को पोषण देकर बालों के टैक्सचर में सुधार करता है और पलाश बालों की वृद्धि में मदद करता है, जिससे सेहतमंद बाल मिलते हैं।

यह आपके शहर के रिटेल आउटलेट्स एवं हिमालया के ऑफिशियल ऑनलाईन स्टोर https://himalayawellness.in/collections/hair-care/products/anti-hair-fall-shampoo पर उपलब्ध है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.