सिंगापुर की होम्स टू लाइफ ने दिल्ली के कीर्ति नगर में खोला अपना पहला फ्रेंचाइजी स्टोर

0
167

भारत के कई शहरों मे सिंगापुर की प्रीमियम फर्नीचर कंपनी होम्स टू लाइफ, जोकि ग्राहकों को 2016 से नये अनुभव प्रदान कर रही है । हाल ही में दिल्ली के कीर्ति नगर में अपना फ्रेंचाइजी आउटलेट स्टोर लॉन्च किया। दिल्ली के पॉश शॉपिंग स्टॉप फर्नीचर हब के नाम से मशहूर हैबिटेड स्टोर प्रीमियम डिजाइन एक, लक्षित स्थान को अपने पोर्टफोलियो के साथ ग्राहकों को आकर्षित कर रहा है।

होम्स टू लाइफ पूरे भारत में सक्रिय रूप से अपना फ्रेंचाइजी नेटवर्क बढ़ा रहा है। आने वाले समय में हम नए स्थानों की घोषणा करेंगे। इस मौके पर श्री वरुण कान्त कंट्री हेड इंडिया होमस्टूलाइफ का कहना है कि उन्होंने हमेशा उच्च गुणवत्ता को महत्व दिया है ओर प्रतिस्पर्धा के दौर मे अपने आपको स्थापित करना चुनौती भी समझा है।
तथा वहीं इस अवसर पर ग्लोबल ब्रांड हेड होम्स टू लाइफ कि सेलेसेट फुआ ने कहा कि “सिंगापुर में जड़ें रखने वाली एक प्रतिष्ठित होम फर्निशिंग कंपनी होमस् टू लाइफ ने अपने प्रयासों के लिए दिल्ली को एक उपयुक्त स्थान के रूप में ध्यान में रखा है। इसके अलावा श्री वरुण कांत ने कहा कि”मेक इन इंडिया फॉर इंडिया एंड द वर्ल्ड” के आदर्श वाक्य के साथ, वैश्विक स्तर पर सबसे बड़े सोफा निर्माताओं में से एक है हम दुनिया भर में नवीनतम स्टाइल और 10 साल की गुणवत्ता वारंटी प्रदान करते हैं।’ फ्रेंचाइस स्टोर के सी ई ओ श्री अनिकेत ने बताया कि हमारे सोफे बहुमुखी हैं और आराम प्रदान करने में सक्षम है।उन्होंने बताया की हमारे फर्नीचर इको फ्रेंडली,हेल्थ फ्रेंडली,इन्वाइरनमेंट को ध्यान में रखते हुए बनाए गए है ।सिंगापुर में पांच स्टोरों को स्थापित करने के पश्चात होम्सटूलाइफ ने इंदौर, पुणे, दिल्ली, नोएडा और हैदराबाद में अन्य फ्रेंचाइजी के साथ मुंबई में अपना पहला फ्लैगशिप स्टोर खोलकर भारत में तेजी से विस्तार किया है।
हम भारत में प्रीमियम गुणवत्ता वाले आधुनिक फर्नीचर डिजाइन और इन-हाउस अनुकूलन क्षमताओं के साथ घर के मालिकों को रहने की जगह बनाने में मदद करने का प्रयास करते हैं जो उनके व्यक्तित्व को दर्शाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here