फ़िल्म ‘पंच कृति – फ़ाइव एलिमेंट्स’ का सुमधुर रोमांटिक गाना ‘मन बावरा’ हुआ रिलीज़

0
163


फ़िल्म ‘पंच कृति – फ़ाइव एलिमेंट्स’ में प्रेम की सुंदर भावना से परिपूर्ण गीत ‘मन बावरा’ को रिलीज़ कर दिया गया है जिसमें सागर वाही और सारिका भरोलिया की जोड़ी नजर आएगी. यह गीत अब UBON म्यूज़िक चैनल पर पर उपलब्ध है. यह गाना मन में छिपी प्रेम की सच्ची भावनाओं को उभारते हुए लोगों के दिलों को छू जाएगा.

 ‘मन बावरा’ की धुन इस क़दर आकर्षक है कि यह गाना आपके दिलों में जोश भर देगा और आप इसे लूप पर सुनने के लिए मजबूर हो जाएंगे. इस गाने में ग्रामीण भारत के परंपराओं की मिठास है जिसे चखकर श्रोता मंत्रमुग्ध हुए बगैर नहीं रह पाएंगे. इस गाने की शूटिंग मध्य प्रदेश के खूबसूरत पहाड़ी इलाके बुंदेलखंड के शहर चंदेरी में की गई है. ‘मन बावरा’  को राजेश सोनी ने संगीतबद्ध किया है और उन्होंने ही इस गाने के अर्थपूर्ण बोल भी लिखे हैं. राजेश सोनी ने इस फ़िल्म में एक और गाना संगीतबद्ध किया है जो बुंदेलखंड के लोकगीत से प्रेरित है जो दर्शकों को बहुत पसंद आएगा.

‘मन बावरा’ को सुमधुर आवाज में गाने वाले मनीष शर्मा कहते हैं, ‘मुझे इस बात का पूरा विश्वास है कि श्रोताओं को ‘मन बावरा’ बेहद पसंद आएगा. मुझे इस गाने की रिकॉर्डिंग के दौरान काफ़ी मज़ा आया. ‘पंच कृति – फ़ाइव एलिमेंट्स’ में बृजेंद्र काला, पूरवा पराग, उमेश बाजपेयी, सागर वाही, सारिका भरोलिया, कुरांगी नागराज, हरवीर और रूहाना खन्ना प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे. फ़िल्म का निर्देशन संजय भार्गव ने किया है तो वहीं फ़िल्म का निर्माण हरिप्रिया भार्गव और संजय भार्गव ने साझा रूप से UBON विज़न प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले किया है.

यह फिल्म 4 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी, एक ऐसा समय जब देशभर में बारिश का सुहावना मौसम होता है. फ़िल्म के निर्देशक, निर्माताओं और प्रमोटरों को पूरा यकीन है कि यह फिल्म ना सिर्फ़ स्थानीय स्तर पर लोगों को पसंद आएगी, बल्कि देशभर के लोग इसे खूब पसंद करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here