जंगली पोकर ने अभिनेता अभय देओल को बनाया अपना ब्रांड एंबेस्‍डर,शुरू किया डिजिटल विज्ञापन अभियान “एवरीवंस गेम”

0
127

जंगली गेम्‍स इंडिया प्राइवेट लि‍मिटेड, ने प्रसिद्ध अभिनेता अभय देओल को अपने नए पेश किए गए पोकर ब्रांड जंगली पोकर का ब्रांड एंबेस्‍डर नियुक्‍त करने की घोषणा की है। कंपनी ने नए ब्रांड का पहला डिजिटल विज्ञापन अभियान ‘एवरीवंस गेम की भी शुरुआत की है। ब्रांड के साथ अभय देओल के जुड़ने से कंपनी को जंगली पोकर को घर-घर तक पहुंचाने और किसी किसी के लिए एक पसंदीदा गेम बनाने में मदद मिलेगी।

अभय देओल ने कहा, “जंगली पोकर के साथ जुड़कर मुझे बहुत खुशी हो रही है, जो एक असाधारण पोकर प्‍लेटफॉर्म है, जो एक अद्वितीय गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। जंगली पोकर खेल के प्रति जुनून और उत्‍कृष्‍टता के प्रति प्रतिबद्धता का प्रतिनिधित्‍व करता है। ऐसे ऐसे मूल्‍य हैं जिनसे मैं भी अपने आप को जुड़ा हुआ महसूस करता हूं।

भरत भाटिया, चीफ मार्केटिंग ऑफ‍िसर, जंगली गेम्‍स, ने कहा, “जनता के बीच जंगली पोकर ब्रांड के साथ-साथ पोकर को लोकप्रिय बनाने के लिए हम अभय देयोल के साथ भागीदारी कर हमें पूरा भरोसा है कि अपनी उच्‍च प्रतिष्‍ठा के साथ, वह हमें भरोसेमंद और स्‍वस्‍थ गेमिंग का संदेश फैलाने में मदद करेंगे, जिससे एक व्‍यापक प्रभाव पैदा होगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here