कंट्रोलज़ ने पेश किया अविश्वसनीय ऑफर: एक्सक्लूसिव सेल में केवल ₹19,999 में प्रीमियम नवीनीकृत आईफोन 11 करे प्राप्त

0
160

स्मार्टफोन ब्रांड, कंट्रोलज़, आईफोन प्रेमियों के लिए एक एक्सक्लूसिव स्पेशल ऑफर की घोषणा की है। पहली बार, ग्राहक कंट्रोलजेड के एक्सक्लूसिव स्पेशल ऑफर के दौरान सिर्फ ₹19,999 की अपराजेय कीमत पर प्रीमियम रिन्यूअल आईफोन 11 खरीद सकते हैं। 64GB का बिक्री मूल्य ₹22,222 है; हालाँकि विभिन्न संस्थानों के साथ उनके गठजोड़ के साथ, प्रभावी कीमत सिर्फ ₹19,999 होगी। 9 सितंबर को शुरू होने वाली है और 10 सितंबर तक चलेगी, जिससे ग्राहकों को इस उल्लेखनीय सौदे को हासिल करने का मौका मिलेगा। कंट्रोलजेड द्वारा आईफोन 11 को अत्यधिक अनुभवी पेशेवरों द्वारा पूर्णता में बहाल किया गया है, जिससे यह प्रदर्शन और सौंदर्य प्रसाधनों के मामले में बिल्कुल नए जैसा बन गया है। इसके अतिरिक्त, अन्य आवश्यक सामानों के साथ, मन की पूर्ण शांति के लिए 18 महीने की वारंटी भी इसके साथ आती है।

कंट्रोलजेड के संस्थापक और सीईओ, श्री युग भाटिया कंट्रोलजेड ने कहा, “हम अपने ग्राहकों को प्रीमियम नवीनीकृत आईफोन 11 पर यह अविश्वसनीय डील पेश करने के लिए उत्साहित हैं।” “किफायती कीमत पर शीर्ष पायदान की तकनीक प्रदान करके, हमारा लक्ष्य अत्याधुनिक स्मार्टफोन को व्यापक दर्शकों के लिए सुलभ बनाना है। हमारे ग्राहक अब गुणवत्ता से समझौता किए बिना iPhone 11 की खरीद सकते हैं और बचत का भी आनंद ले सकते हैं।”

स्थापना के बाद से, कंट्रोलज़ ने नवीनीकृत स्मार्टफोन सेगमेंट में एक विशिष्ट प्रतिष्ठा बनाई है। कंट्रोलज़ एक आकर्षक बॉक्स में शामिल उपकरणों के पावर एडाप्टर और लाइटनिंग केबल के साथ प्रीमियम और उच्च गुणवत्ता वाले सहायक उपकरण भी प्रदान करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here