एसआरएम फिजियोथेरेपी छात्रों ने बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

0
168

एसआरएम मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर (एसआरएम एमसीएच एंड आरसी), कट्टनकुलथुर से संबद्ध एसआरएम कॉलेज ऑफ फिजियोथेरेपी ने ‘रिले में अधिकांश लोगों द्वारा मशाल जलाने’ का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड हासिल किया है। फिजियो रन 2023: रेज़ाउंडिंग ओवरनाइट मोमेंटस के मशाल समापन समारोह में 300 से अधिक छात्रों ने इस प्रयास में भाग लिया। यह कार्यक्रम विश्व फिजियोथेरेपी दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में फिजियोथेरेपी के 80 छात्रों द्वारा जलती हुई मशाल के साथ 2350 किमी का नॉन-स्टॉप रिले रन शामिल था। दौड़ एसआरएम यूनिवर्सिटी, हरियाणा से शुरू हुई और एसआरएमआईएसटी, कट्टनकुलथुर में समाप्त हुई।

मशाल प्रज्ज्वलन 30 अगस्त 2023 को एसआरएम यूनिवर्सिटी, सोनीपत, हरियाणा के कुलपति डॉ. परमजीत सिंह जसवाल द्वारा किया गया। समापन समारोह में अपने विशेष संबोधन में, एसआरएम एमसीएच एंड आरसी के प्रो-कुलपति, लेफ्टिनेंट कर्नल (डॉ) ए रवि कुमार ने कहा, “हमें बेहद गर्व और खुशी है कि एसआरएम कॉलेज ऑफ फिजियोथेरेपी ने आगे बढ़कर साबित कर दिया है कि कुछ भी असंभव नहीं है।

मुख्य अतिथि पुलिस उपायुक्त, तांबरम, श्री पवन कुमार रेड्डी ने कहा, “यह दौड़ व्यक्तियों, विशेषकर छात्रों के बीच अच्छे स्वास्थ्य और वैलबीइंग को बढ़ावा देने के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाकर एक महान उद्देश्य पूरा करती है। गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के निर्णायक श्री ऋषि नाथ ने इस दौड़ में भाग लेने वाले छात्रों को प्रशस्ति पत्र सौंपा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here