बनवारी लाल झोल एक भारतीय-अभिनेता

0
137

बनवारी लाल झोल एक भारतीय-अभिनेता हैं। वह टेलीविजन उद्योग और फिल्म उद्योग में काम करते हैं। वह मुख्य रूप से हिंदी फिल्म उद्योग में काम करते हैं। वह तमिल फिल्म इंडस्ट्री, तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री, कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के बारे में सोच रहे हैं। कुछ फिल्में जिनमें उन्होंने काम किया था, उनमें ‘एक्केस तारीख शुभ मुहूर्त’ शामिल है, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी जैसे वीर जारा जो 2004 मे आई थी,कोई ह।ऐसे ही कई फिल्मों में काम किया। टीवी दूरदर्शन से इन्हे सफलता मिली ।

पेश है इनसे बात चीत की कुछ चांद बातें-उन्होंने कहा की मुझे बहुत खुशी है कि मैं इस साल अयोध्या की रामलीला में काम करने का मौका मिल रहा है। इसके लिए मैं अयोध्या की रामलीला के अध्यक्ष सुभाष मालिक( बॉबी )और महासचिव शुभम मलिक का धन्यवाद करता हूँ। उन्होंने बताया की अयोध्या में पहलीबार मुझे मौका मिला इसमें में परशुराम का अभिनेय कर रह हूं। इससे पहले मैने लव कुश रामलीला में काम किया। मेहनत कर रहे है उम्मीद है में खरा उतरूंगा।
उन्होंने बताया की में थिएटर से हूं इसलिए मेरे लिए इस कैरेक्टर को निभाना आसान है। जैसे एक एक साथ बीस बीस लाइनें बोलनी है,तो वो थोड़ा मुश्किल होता था लेकिन ऐसा नहीं मैने उनको याद किया।इसलिए मेहनत ज्यादा करनी पड़ी बाकी तो स्टेज का मुझे चालीस साल का तजुर्बा है।मुझे मुश्किल नही लगा ,में कॉमेडी टाइप का हूं और बहुत कूल हूं और बहुत साधारण हूं।जब स्टेज पे जाता हूं तो भगवान का आशीर्वाद रहता है और में दिल से काम कर रहा हूं क्योंकि ये परशुराम का जो किरदार निभा रहा हूं वो मेरे लिए एक चैलेंज है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here