बिसलरी के सीमित-संस्‍करण वाले पैक्‍स बेहद प्रतीक्षित फिल्‍म ‘जवान’ के साथ देशभर में पहुँचने के लिये तैयार

0
122

दक्षिण भारत में धमाकेदार फिल्‍मों के साथ सीमित-संस्‍करण वाली भागीदारियों की भारी सफलता के बाद, बिसलरी ने अब इस साल की बेहद प्रतीक्षित फिल्‍म ‘जवान’ के साथ अपनी पहली और सबसे बड़ी देशव्‍यापी भागीदारी की तैयारी की है।बिसलरी X जवान की सीमित संस्‍करण वाली बोतलें पूरे भारत के एक्‍टर्स से सजी होंगी, जैसे कि शाहरुख खान, विजय सेतुपति और नयनतारा। सीमित-संस्‍करण की यह बोतलें 250 मि.ली., 500 मि.ली., 1 लीटर, 2 लीटर और 5 लीटर के कंटेनर में देशभर में उपलब्‍ध होंगी।

बिसलरी इंटरनेशनल प्रा. लि. के मार्केटिंग प्रमुख तुषार मल्‍होत्रा ने कहा, ‘’फिल्‍में भारत की संस्‍कृति का एक अटूट ताना-बाना हैं और ‘जवान’ के साथ बिसलरी की सबसे बड़ी देशव्‍यापी भागीदारी सिनेमा के असाधारण कैनवास को हमारे उपभोक्‍ताओं के करीब पहुँचाती है। इससे हमारे ब्राण्‍ड के प्रति प्‍यार बढ़ेगा।‘’ बिसलरी X जवान के सीमित-संस्‍करण वाले पैक देश की सभी सामान्‍य एवं आधुनिक दुकानों में वि‍तरित किये जाएंगे और 70000 से अधिक खुदरा दुकानों पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा। यह बिसलरी @Doorstep ऐप के माध्‍यम से ऑनलाइन भी उपलब्‍ध होंगे।

जवान’ रेड चिलीज़ एंटरटेनमेन्‍ट की प्रस्‍तुति है, जिसका निर्देशन एटली, निर्माण गौरी खान ने और सह-निर्माण गौरव वर्मा ने किया है। यह फिल्‍म हिन्‍दी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में दुनियाभर के सिनेमाघरों में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here