समाज मेरा परिवार इसके लिए हमेशा कार्य करता रहूंगा – पम्मा

0
108

नेशनल अकाली दल दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष कुलदीप सिंह मारवाह की ओर से एनएडी दिल्ली रतन अवार्ड 2023 का आयोजन पश्चिमी दिल्ली के ग्रांड इम्पायर बैंक्वेट में किया गया जिसमें मुख्य अतिथि दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा, डॉ आर एन कालरा सीईओ एवं चिकित्सा निदेशक कालरा हॉस्पिटल, ओबीसी आयोग दिल्ली सरकार और राष्ट्रीय अध्यक्ष ओबीसी एससी/एसटी और अल्पसंख्यक , अध्यक्ष जगदीश यादव, जी के भारती अधिवक्ता माननीय सर्वोच्च भारत की अदालत और दिल्ली उच्च न्यायालय डॉ. आचार्य जीतू सिंह वैदिक ज्योतिष में पीएचडी अतिथि भावना धवन, सतपाल सिंह मंगा, डॉ बीना ग्रोवर, बिंदिया मल्होत्रा, राजेश चौहान,जय सिंह कटारिया, विक्रांत मोहन सहित अनेक लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन ज्योति आहूजा, मेनका तुषामड व सलोनी ने बेखुदी किया और सुरेखा रॉबिन व रोहन ने गीत गाकर तो चार चांद लगा दिए। इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा व कुलदीप सिंह मरवाहा ने बताया आज एन ए डी दिल्ली रतन अवार्ड से 51 हस्तियों को सम्मानित किया जिसमें मुख्य रूप से विभिन्न क्षेत्रों में कार्य करने वाले डॉक्टर, समाजसेवी कलाकार, गायक व वकीलों को सम्मानित किया गया।
पम्मा ने कहा नेशनल अकाली दल का मकसद कोई राजनीति नहीं है समाज को जोड़ना है वह धरने प्रदर्शन व लोगों की समस्याओं को उठाने के साथ-साथ जो लोग समाज के हित के लिए कार्य करते हैं, उनको सम्मानित भी करते हैं।
इस अवसर पर डॉक्टर कॉलरा ने कहा, परमजीत सिंह पम्मा हमेशा लोगों की सहायता के लिए बढ़ चढ़कर कार्य करते हैं जो एक सराहनीय कदम है। जगदीश यादव ने कहा, वह परमजीत सिंह पम्मा को काफी समय से लोगों के हित में काम करते हुए देख रहे हैं जो कि एक अपने आप में मिसाल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here