लव कुश में इस बार डिजिटल कार्ड से भी एंट्री, बॉलीवुड के 25 स्टार निभायेंगे किरदार।

0
98

डिजिटल के इस युग में विश्व प्रसिद्ध लव कुश रामलीला कमेटी ने भी प्रवेश किया हैं लीला कमेटी के प्रेसीडेंट अर्जुन कुमार ने आज लाल किला ग्राउंड में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया हम इस वर्ष से लीला में प्रवेश के लिए डिजिटल प्रवेश कार्ड की प्रणाली भी शुरू कर रहे है, उन्होंने बताया कमेटी के सदस्यो को दिल्ली के दूर दराज क्षेत्रों से रहने वाले सैकड़ों रामभक्त लीला पास लेने आते है,इस वर्ष से हम ऐसे सभी दर्शको को डिजिटल पास का विकल्प देंगे, उन्हे हम लीला एंट्री का क्यू आर कोड भेजेंगे।

अर्जुन कुमार ने बताया इस वर्ष की लीला पिछले वर्ष से कहीं ज्यादा भव्य होगी मुंबई फिल्म इंडस्ट्री से 25 से ज्यादा कलाकार लीला में अलग अलग किरदार करेंगे, ये देश की पहली रामलीला है जिस में केन्द्रीय मंत्री से लेकर विधायक तक रोल करते है, अर्जुन कुमार के मुताबिक इस वर्ष केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे लीला में ऋषि विश्वामित्र का रोल करेंगे तो कई और मंत्री भी लीला के मंच पर नजर आएंगे । लीला के सभी स्टंट सीन को मुंबई से नामी स्टंट डायरेक्टर की निगरानी मे किया जाएगा दूरदर्शन सहित बाइस से ज्यादा टीवी चैनल लीला का लाइव टेलीकास्ट करेंगे।

आम आदमी पार्टी के सीनियर लीडर ब्रजेश गोयल लीला में अंगद का किरदार निभा रहे है, आज मीडिया से गुफ्तगू करते हुए उन्होंने कहा मेरे पापा लीला में मेघनाथ का किरदार निभाया करतें थे , मैं खुश किस्मत हूं की मुझे देश की सब से बड़ी लीला में अंगद का रोल कर रहा हूं। फिल्म एंड टीवी एक्ट्रेस अमिता नागिया ने कहा इस वर्ष मुझे लीला में कौशल्या और रावण की पत्नी मंदोदरी का किरदार करने का मौका मिला है, लव कुश के मंच पर अभिनय करके मैं खुद को धन्य मानती हूं । लव कुश रामलीला के अध्यक्ष अर्जुन कुमार ने बताया कि रामलीला का शुभारंभ 15 अक्टूबर 2023 को गणेश पूजन श्री रामनिवास गोयल अध्यक्ष दिल्ली विधानसभा एवं श्री दीपेंद्र पाठक स्पेशल कमिश्नर लॉ एंड ऑर्डर दिल्ली पुलिस के कर कमलों से होगा |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here