स्पीडफोर्स के सेवा केंद्र “बाईक इंजीनियरस” का उद्घाटन बुरारी, दिल्ली मे किया गया.

0
103

कौशिक एनक्लेव नाथूपूरा रोड बुरारी मे “बाईक इंजीनियरस” का हुआ उद्घाटन। यहां एक ही छत के नीचे सभी दोपहिया वाहन सेवाएं उपलब्ध होंगी। इस नए सर्विस सेंटर से दोपहिया वाहन चालकों को राहत मिली है।

स्पीडफोर्स देश की एकमात्र नंबर 1 अंतरराष्ट्रीय कंपनी है जो सभी ब्रांडों के दोपहिया वाहनों के लिए मरम्मत सेवाएं प्रदान करती है। उद्घाटन समारोह रिबन कटिंग- श्री राम परवेश तिवारी और श्रीमती हेमा तिवारी के हाथो संचालक- श्री विकास तिवारी और श्री अजय ओझा के उपस्थिति में संपन्न हुआ। स्पीडफोर्स टीम से, उत्तर भारत टेक्निकल हेड- दीपक वर्मा
मार्केटिंग लीडर- मनीष विश्वकर्मा हेड टेक्नीशियन- आसिफ खान कई अन्य गणमान्य व्यक्तियों के साथ उपस्थित थे।

इस स्पीडफोर्स सर्विस सेंटर में ग्राहकों को बजाज, हीरो, होंडा, यामाहा, टीवीएस जैसी सभी कंपनियों की बाइक की मरम्मत की सुविधा मिलती है। ब्रेक डाउन, बाइक सेवा, प्रीमियम बाइक सेवा, तेल लगाना, बैटरी, दुर्घटना सहायता, दावा निपटान और एएमसी जैसी सेवाएँ भी उपलब्ध हैं। इसके अलावा यहां ईवी चार्जिंग और ईवी सर्विसिंग भी उपलब्ध है। इस सेंटर पर ग्राहकों को हर ब्रांड की बाइक के स्पेयर पार्ट्स किफायती दाम पर मिल सकते हैं। बाइक का बीमा भी यहां कराया जा सकता है। इस सर्विस सेंटर में पूरी तरह से प्रशिक्षित कर्मचारियों की टीम है। स्पीडफोर्स कंपनी की स्थापना 2011 में माननीय श्री दीपेन बराई, माननीय श्री कपिल भिंडी एवं माननीय श्री अशोक एम. शाह द्वारा की गई थी।. इन तीनों के पास ऑटोमोबाइल उद्योग और विभिन्न क्षेत्रों में व्यापक अनुभव है। “बाईक इंजीनियरस” के मालिक श्री विकास तिवारी और श्री अजय ओझा ने कहा कि कंपनी प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की स्टार्टअप इंडिया नीति से प्रेरित होकर काम कर रही है और कई शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here