सेंसोडाइन ने इंडियन डेंटिस्ट एसोसिएशन के साथ मिलकर विश्व डेंटिस्ट्स दिवस पर डेंटिस्ट्स को उनके स्वास्थ्य के प्रति योगदान के लिए सम्मान्नित किया ।

0
92

 सेंसोडाइनहेलीऑन के प्रमुख  ओरल केयर ब्रांड ने विश्व डेंटिस्ट्स दिवस  पर मरीजों के अच्छे ओरल हेल्थ को सुनिश्चित करने में डेंटिस्ट्स  की भूमिका को पहचानने एवं सराहने के लिए इंडियन डेंटल एसोसिएशन (आईडीए) के साथ साझेदारी की है । 

इस पहल के एक हिस्से के रूप मेंअलग-अलग  शहरों में कई सम्मेलन आयोजित किए जा रहे हैं । दिल्ली के वरिष्ठ चिकित्सक, इंडियन डेंटल एसोसिएशन के वर्तमान अध्यक्ष डॉ. राजीव के. चुघ को दंत चिकित्सा में उनके असाधारण योगदान के लिए हाल ही में आयोजित सम्मेलन में सम्मानित किया गया। प्रोफेसर एमेरिटस डॉ. एन.के. आहूजा ने कॉन्क्लेव में डॉ. राजीव के. चुघ के साथ डॉ. आहूजा की पुस्तक ‘गाइड टू डेंटल ट्रीटमेंट’ का प्रकाशन  भी किया।

अनुरिता चोपड़ाहेड ऑफ़ मार्केटिंगइंडिया सबकॉन्टिनेंट,  हेलीऑन ने कहाहमारा मुंह हमारे पूरे शरीर का प्रवेश द्वार हैजो ओरल हेल्थ  को हमारी ओवरॉल हेल्थ  के लिए महत्वपूर्ण बनाता है ।

डॉ. अशोक ढोबले.माननीय सेक्रेटरी जनरल, इंडियन डेंटल एसोसिएशन ने कहाआईडीए भारत में ओरल हेल्थ  के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है अधिक से अधिक लोग यह समझें कि नियमितरूपसे डेंटल अपॉइंटमेंट्स क्यों महत्वपूर्ण है और हम लोगों को ओरल हेल्थ और एक स्वस्थ भविष्य के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here