स्मैश ने गाजियाबाद में नए मनोरंजन केंद्र की लांचिंग के साथ रोमांच का किया विस्तार

0
129

मनोरंजन अनुभवों में अग्रणी स्मैश ने केडब्ल्यू दिल्ली 6- गाजियाबाद में अपने नवीनतम मनोरंजन केंद्र के भव्य लॉन्च की घोषणा की है। इसके साथ ही स्मैश ने मनोरंजन एवं रोमांच को पुनर्परिभाषित करते हुए इस केंद्र के अत्याधुनिक तकनीक और रोमांचक आकर्षणों के शानदार मिश्रण का वादा करता है। स्मैश केडब्ल्यू दिल्ली 6- गाजियाबाद द्वारा मनोरंजन, प्रौद्योगिकी और उत्सव के एक अद्वितीय संयोजन का वादा किया गया है। स्मैश में खेल प्रशंसकों, फिल्म प्रेमियों या आभासी वास्तविकता की तलाश करने वाले सभी लोगों के लिए कुछ न कुछ उपलब्ध है, भले ही आपकी रुचि कुछ भी हो। स्मैश कंसल्टिंग सीएमओ अवनीश अग्रवाल ने कहा, इस साहसिक रोमांचक यात्रा पर निकलते समय हमारे साथ आइए, हम स्मैश में केवल एक नया केंद्र नहीं, बल्कि पूरी तरह से पुनर्कल्पित मनोरंजन परिदृश्य पेश कर रहे हैं। हमारा लक्ष्य एक ऐसी व्यवस्था स्थापित करना है, जहां प्रत्येक यात्रा यादगार बन जाए।

स्मैश केडब्ल्यू दिल्ली 6- गाजियाबाद खुशी और उत्सव का केंद्र बनने की स्थिति में है क्योंकि इसमें उत्साह और प्रौद्योगिकी का जबरदस्त संतुलन है। बॉलिंग, 9 डी सिनेमा, बम्पर कारें, और वीआर एक्स्ट्रावैगेंज़ा बस आपका इंतजार कर रहे हैं। स्मैश केडब्ल्यू दिल्ली 6 – गाजियाबाद रोमांच की चाहत रखने वालों और मनोरंजन के प्रशंसकों को आकर्षण के गतिशील संयोजन का आनंद लेने के लिए निमंत्रण देता है।

बॉलिंग बोनांजा : गाजियाबाद के मेहमानों के लिए शाम 4 बजे तक 149/- की विशेष लॉन्च कीमत पर हमारी अत्याधुनिक बॉलिंग एली का लाभ उठाएं।

सिनेमाई चमत्कार : हमारे 9डी सिनेमा की मनोरम दुनिया में गोता लगाएँ, जहाँ काल्पनिक और वास्तविक टकराते हैं।
बम्पर कार ब्लिस : बम्पर कारों के लिए समर्पित हमारे क्षेत्र में एक रोमांचक यात्रा के लिए तैयार हो जाइए, जहाँ आनंद कभी नहीं रुकता।

विशेष लॉन्च ऑफर :
अर्ली बर्ड बॉलिंग स्पेशल : गाजियाबाद के ग्राहकों के लिए 149/- की अपराजेय कीमत पर शाम 4 बजे तक बॉलिंग का
लाभ उठाएं।
उद्घाटन ऑफर : हमारे विशेष उद्घाटन ऑफर के साथ रोशनी का त्योहार मनाएं- 40/- की अनूठी कीमत पर कोई भी गेम खेलें। बड़े लॉन्च में भाग लेने का अवसर न चूकें। आइए हमारे साथ मनोरंजन में एक नए युग की शुरुआत देखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here