उर्वशी ढोलकिया को देखे एक नए अवतार में पुष्पा इम्पॉसिबल में

0
86

उर्वशी ढोलकिया के फेन्स उन्हें स्क्रीन पर मिस कर रहे होंगे, लेकिन वे उन्हें पुष्पा इम्पॉसिबल में देख सकते हैं। वह झलक दिखला जा से बाहर हो गई हैं, लेकिन वह एक अभिनेत्री हैं, इसलिए वह वही करना सुनिश्चित करती हैं जो उन्हें करना पसंद है। “पुष्पा इम्पॉसिबल के सेट पर वापस आना मेरे लिए हमेशा खुशी की बात रही है। और इस बार, दर्शक मुझे एक नए अवतार में देखने जा रहे हैं। वे मुझे वकील देवी सिंह शेखावत के रूप में जानते हैं, जो हर बार नए कोर्ट केस लेकर आती हैं।

पुष्पा में अपने आगामी ट्रैक के बारे में बात करते हुए उर्वशी ढोलकिया ने साझा किया। एक व्यक्ति और एक अभिनेत्री के रूप में उर्वशी ढोलकिया का व्यक्तित्व और आभा लोगों को उनकी ओर आकर्षित करती है। पुष्प इम्पॉसिबल में भी ऐसा ही कुछ होने वाला है. उर्वशी ने कहा, “करुणा का किरदार मेरे सामाजिक कार्यों से प्रेरित है उसे भी शो में एक मददगार व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है और यही एक वजह है जिसकी वजह से मुझे लगता है कि हम जुड़ते हैं। वह मेरे साथ मेरे कार्यालय में भी जुड़ती है और मेरी काम में मदद करती है।

“हर बार की तरह इस बार भी, मेरा किरदार एक नए मिसन के साथ वापस आ रहा है। हम लोग कभी-कभी अपने देश के बुनियादी कानूनों को नहीं जानते हैं। हम यही बताने की कोशिश हम मेरे किरदार के माध्यम से कहने की कोशिश कर रहे हैं – कैसे हर किसी को अपनी सुरक्षा और सावधानियों के लिए बुनियादी कानूनों को जानने की जरूरत है,” इस बार पुष्पा इम्पॉसिबल में वह क्या नया लाने जा रही हैं, इसके बारे में विस्तार से बताते हुए उर्वशी ढोलकिया ने कहा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here