दिव्यांगजनों के लिए फ्रीडम ट्रस्ट के सहयोग से केविनकेयर हरिद्वार में अंग माप शिविर आयोजित करेगा

0
81

एफएमसीजी प्रमुख कैविनकेयर ने फ्रीडम ट्रस्ट के सहयोग से आज अपनी वार्षिक, प्रमुख सीएसआर पहल – वॉक इंडिया अभियान के 9वें संस्करण के हिस्से के रूप में दिव्यांगजनों के लिए हरिद्वार शहर में विशेष शिविरों आयोजित करने की घोषणा की है। इस उल्लेखनीय अभियान के अंतर्गत दिसंबर 2023 के अंत में मूल्यांकन और माप शिविर भी आयोजित होगा। शहर के दिव्यांगजनों को मूल्यांकन शिविर हेतु पंजीकरण कराने के लिए आमंत्रित किया गया है। शिविर में प्रोस्थेटिक इंजीनियरों और डॉक्टरों की एक कुशल पुनर्वास टीम की सुविधा प्रदान की जाएगी।

शिविर में प्रोस्थेटिक इंजीनियरों और डॉक्टरों की एक कुशल पुनर्वास टीम की सुविधा प्रदान की जाएगी। यह विशेषज्ञ टीम दिव्यांगों का आंकलन, मापन करेगी और व्यक्तिगत फिटमेंट सहायता प्रदान करेगी। योग्य प्रोस्थेटिक तकनीशियन अंगों का माप लेंगे, सॉकेट तैयार करेंगे और लाभार्थियों को कृत्रिम अंग निःशुल्क वितरित करेंगे।

केविनकेयर ने 2017 से फ्रीडम ट्रस्ट के वॉक इन इंडिया अभियान का समर्थन किया है। पिछले कुछ वर्षों के देश के कई क्षेत्रों में दिव्यांगजनों को 850 से अधिक कृत्रिम अंग वितरित किए गए हैं। भारत में दिव्यांगों के लिए कैविनकेयर ने दिव्यांग-अनुकूल समाज को बढ़ावा देने के लिए विभिन्न पहल और कार्यक्रम शुरू करने के आशय से गैर सरकारी संगठनों के साथ साझेदारी की है। इच्छुक लाभार्थियों से आवश्यक सहायता प्राप्त करने के लिए +91 7992421850 पर संपर्क करने का अनुग्रह किया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here