भोजपुरी आईटी का अयोध्या गीत जारी, अनूप जलोटा ने गाया गाना, ‘सनातनी’ ने किया सहयोग

0
84

भोजपुरी आस्था के बैनर तले एक और गाना आज रिलीज हुआ। अयोध्या राम मंदिर निर्माण पर आधारित इस गाने का टाइटल ‘राम लला घर आ गईले’ हैं। प्रोड्यूसर शैलेन्द्र द्विवेदी एवं आशुतोष उपाध्याय के निर्देशन में निर्मित इस गाने को लिखा है प्रफुल्ल तिवारी ने और इसे स्वर दिया है भजन सम्राट अनूप जलोटा ने। इस गाने में सोशल मीडिया के दो लोकप्रिय चेहरे विपुल मिश्रा और तन्नु उपाध्याय भी भूमिका निभा रहे हैं।
शैलेन्द्र द्विवेदी ने बताया कि BhojpuriT का उद्देश्य है कि हम ‘क्लीन कंटेन्ट’ तैयार करें। ऐसे में पिछले 500 वर्षों में हमारी कई पीढ़ियों द्वारा देखा गया राम मंदिर निर्माण का सपना अब पूरा होने वाला है। इस गाने के गायक और वीडियो में अपनी भूमिका निभा रहे भजन सम्राट अनूप जलोटा ने कहा कि यह सौभाग्य का विषय है कि इस पुनीत अवसर पर आवाज देने के लिए मुझे आमंत्रित किया गया। मैंने पूर्व में भी कई भजन गाए और लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया, लेकिन यह गाना मेरे भावों से जुड़ा हुआ है, भोजपुरी में होने के कारण इसमें अलग मिठास और आपनीयता है।

इस गाने के निर्माण में आर्थिक मदद के लिए सनातनी कॉइन्स भी आगे आया है। ‘सनातनी कॉइन्स’ के संस्थापक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी अजय राज पांडेय का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने कहा है कि हम अमृत काल में जी रहे हैं, और राम मंदिर की स्थापना निश्चित रूप से अमृत काल को दर्शाता है। ऐसे में शैलेन्द्र द्विवेदी का यह प्रयास हम सभी सनातनियों के हित में है। मैंने प्रफुल्ल के इस गाने के बोल पढ़े और लगा कि प्रभु राम के स्वागत में इससे बेहतर कुछ और नहीं हो सकता।

‘सनातनी’ को जाना जाए, और यह सभी सनातनियों की पहचान बने। इस को ध्यान में रखते हुए, हम सभी सनातनियों को 5% अतिरिक्त छूट, चार धाम यात्रा पर छूट और पूरी सप्लाई का 2% राम जन्मभूमि ट्रस्ट एवं सनातन कार्य में देने का संकल्प लेते हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि अगले सप्ताह के अंदर यह सनातनी सिक्का Coin Cred Pro Exchange पर उपलब्ध हो जाएगा।निर्माता शैलेन्द्र द्विवेदी ने बताया कि हम दो गाने जारी कर रहे हैं, यह पहला गाना राम लला के आगमन पर है, हमारा एक और गाना तैयार है। अगला गाना राम राज के आने पर है, जिसमें स्वाति मिश्रा ने स्वर दिया है। आगामी गाने का टाईटल ‘राम राज फिर आईल बा’ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here