एशियन लीजेंड्स लीग में अपनी चमक बिखेरेंगे दिग्गज क्रिकेटर इरफान पठान और उपुल थरंगा

0
84

वर्ल्ड स्पोर्ट्स ग्रुप ने बुधवार को नई दिल्ली के ललित होटल में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एशियन लीजेंड्स लीग के उद्घाटन संस्करण के शुभारंभ की घोषणा की। इस रोमांचक टी20 टूर्नामेंट में एशिया के पांच बड़े क्रिकेटिंग देश- भारत, श्रीलंका, बांग्लादेश, पाकिस्तान और अफगानिस्तान के दिग्गज सितारों से बनी टीमें 13 मार्च से 21 मार्च, 2024 तक प्रतिस्पर्धा करेंगी। लीग कमिश्नर और पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्री चेतन शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीज़न के लिए अपने आइकन खिलाड़ियों के साथ पांच फ्रेंचाइजी के नामों की भी घोषणा की।

भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान जहां इंडियन रॉयल्स टीम का हिस्सा बने, वहीं पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान पाकिस्तान स्टार्स के लिए मैदान में उतारेंगे। इसी तरह श्रीलंका लायंस ने पूर्व सलामी बल्लेबाज उपुल थरंगा को अपने साथ जोड़ा है, जबकि अफगानिस्तान के पूर्व कप्तान असगर अफगान उद्घाटन संस्करण के लिए अफगानिस्तान पठान्स टीम में शामिल हुए हैं। मोहम्मद अशरफुल को बांग्लादेश टाइगर ने अपने आइकन खिलाड़ी के रूप में शामिल किया है।

श्री चेतन शर्मा ने कहा, “एशियन लीजेंड्स लीग एक अनोखा टूर्नामेंट है जिसमें एशिया के पांच शीर्ष देशों के कुछ सबसे बड़े नाम एक बार फिर वर्चस्व की लड़ाई में भाग लेते हुए दिखेंगे। एक क्रिकेटर के रूप में, जब हम खेलते हैं तो हमें बहुत गर्व महसूस होता है। लीग से जुड़ने को लकर इरफ़ान पठान ने कहा, “इतने लंबे समय तक कमेंटेटर रहने के बाद मैदान पर खेलना अच्छा लगता है। लेकिन हमारा पहला प्यार हमेशा क्रिकेट खेलना है। और एशियन लीजेंड्स लीग में खेलने से निश्चित रूप से बहुत सारी यादें ताजा हो जाएंगी। मैंने इस लीग में अन्य आइकन खिलाड़ियों के खिलाफ काफी क्रिकेट खेला है।