झलक दिखला जा में फराह खान ने शोएब इब्राहिम के एक्ट की तारीफ करते हुए कहा, “यह ब्रॉडवे लेवल की परफॉर्मेंस है; ऐसा लगता है जैसे मुझे इस एक्ट से ओम शांति ओम पार्ट 2 की कहानी मिल गई है”

0
75

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो, झलक दिखला जा,’जश्न जूही का’ नामक एक विशेष एपिसोड में बॉलीवुड की अनंत सुंदरी जूही चावला की विरासत का जश्न मनाने के लिए तैयार है। भारतीय सिनेमा में जूही चावला के आकर्षक करियर की सराहना करते हुए, इस एपिसोड में 90 के दशक के उनके कुछ सबसे प्रतिष्ठित गीतों पर प्रतियोगियों द्वारा मंत्रमुग्ध कर देने वाली डांस परफॉर्मेंस दी जाएगी।

फ्यूजन के तड़के के साथ कुछ नया पेश करने का वादा करते हुए, आकर्षक शोएब इब्राहिम, कोरियोग्राफर अनुराधा अयंगर के साथ, ‘जादू तेरी नज़र’ गाने पर दिल दहला देने वाले अभिनय से सभी को मंत्रमुग्ध कर देंगे इस सदाबहार क्लासिक को एक नया अंदाज़ देते हुए, शोएब और अनुराधा गाने को एक बेहद खूबसूरत प्रस्तुति देने के लिए अपने एक्ट में भयानक तत्वों और रहस्य को शामिल करते नजर आएंगे।

इस एक्ट से चकित होकर जज मलाइका अरोड़ा ने कहा,“एक्ट में जो भावनाएं चल रही थीं, मैंने उसका हर अंश महसूस किया। ऐसा लगा जैसे मैं किसी फिल्म या प्रोडक्शन का कोई सीन देख रहा हूं। इसने सभी प्रकार की एहसास दिए – चाहे वो ब्रॉडवे मंच हो, थिएटर हो, टीवी हो, या बड़ी स्क्रीनहो स्क्रीन हो, दौरान झलक दिखला जा के अपने ही एसआरके, उर्फ शोएब इब्राहिम, अपने अंदर के शाहरुख खान को प्रस्तुत करते नजर आएंगे, जब वह ‘जादू तेरी नज़र’ गाने पर एक खास डांस परफॉर्मेंस देने के लिए जूही चावला के साथ मंच पर आएंगे।