फैशन आइकन सोनम कपूर ने फैशन डिज़ाइनर रिमज़िम दादू के लिए वॉक किया

0
104

ब्लेंडर्स प्राइड ग्लासवेयर फैशन नेक्स्ट का पहला संस्करण गुरुग्राम में आयोजित किया गया। प्रसिद्ध फैशन डिज़ाइनर रिमज़िम दादू ने युवा दिल की आज़ादी को अपनाने की ओर समर्पित चयनशील कैप्सूल कलेक्शन को प्रदर्शित करते हुए, बाहरी दुनिया और आंतरिक बाधाओं दोनों से मुक्ति की भावना का जश्न मनाया। शोस्टॉपर के रूप में शो का समापन करने वाली सोनम कपूर थीं, जिन्होंने अपने करिश्माई व्यक्तित्व से इस शाम की शोभा को बढ़ाया।

वैश्विक फैशन और लाइफस्टाइल ट्रेंड्स के प्रभावों को प्रस्तुत करते हुए, फैशन नेक्स्ट को तीन अनूठी थीम्स के आधार पर क्यूरेट किया गया है जो उभरते फैशन के शीर्ष पर हैं: हॉलिडे वियर में लक्ज़री फैशन के प्रभाव का प्रतिनिधित्व करने वाला, वांडरलक्स; हाई फैशन में ग्लैमर की आधुनिक व्याख्या का प्रतिनिधित्व करने वाला, ग्लॉस ऐंड ग्लैम; और भविष्यवाद से प्रेरित फैशन का प्रतिनिधित्व करने वाला, इंटरग्लैमैटिक।

अपने शोकेस में इन तीन थीम्स को बुनते हुए, फैशन डिज़ाइनर रिमज़िम दादू ने ऐसा कलेक्शन पेश किया, जो ग्लैमर के साथ फ्यूचरिस्टिक फैशन के सार को जोड़ता है। इस कलेक्शन की पहचान दादू की नवीन टेक्सटाइल और तकनीकें हैं। स्कल्प्टेड मैटेलिक कॉर्ड्स और मेश को फ्यूचरिस्टिक फैब्रिक में ट्रांसफॉर्म किया गया हैं, जो उनके कल के दृष्टिकोण को स्पष्ट करता है। डिज़ाइन के भीतर कॉर्डेड फ्रिंज, स्पेस लाइन्स और वेव्स इंटरगैलेक्टिक स्पेक्स और स्टारडस्ट के विज़ुअल स्तोत्र की तरह हैं।

फैशन डिज़ाइनर रिमज़िम दादू ने कहा, “ब्लेंडर्स प्राइड ग्लासवेयर फैशन नेक्स्ट के साथ सहयोग ने मुझे कल के फैशन के बारे में अपना दृष्टिकोण प्रस्तुत करने की सहूलियत दी है, जिसमें ग्लैमर के साथ फ्यूचरिस्टिक स्टाइल के सार को जोड़ा गया है।

शोस्टॉपर सोनम कपूर ने कहा, “मेरे लिए फैशन मेरी पर्सनल स्टाइल का विस्तार है। मुझे ऐसी स्टाइल पसंद हैं जो अपनाने योग्य होने के साथ ही आरामदायक हों। इसी कारण से मुझे रिमज़िम दादू का फैशन पहनना और उनमें वॉक करना पसंद है; उनके डिज़ाइन अपने समय से बहुत आगे के हैं। जिस तरह से रिमज़िम टेक्सटाइल और सिल्हूट्स को इंटरप्रेट करती हैं, वह अविश्वसनीय है।

फैशन नेक्स्ट स्पॉटलाइट, एफडीसीआई द्वारा संचालित’ नामक एक अभिनव सेगमेंट के विशेष प्रीव्यू को भी पेश किया गया, जिसमें 9 प्रतिष्ठित डिज़ाइनर्स – अल्पना नीरज, ब्लोनी, अंतर अग्नि, मंदिरा विर्क, गीशा डिज़ाइन्स, वेरांडा, श्वेता कपूर, तानीया खनूजा और नितिन बल चौहान के डिज़ाइन्स के उभरते ट्रेंड्स का आकर्षक प्रदर्शन प्रदान किया गया।

एफडीसीआई के अध्यक्ष, सुनील सेठी ने कहा, “फैशन नेक्स्ट के लॉन्च के साथ, फैशन डिज़ाइन काउंसिल ऑफ इंडिया को ब्लेंडर्स प्राइड ग्लासवेयर के साथ अपनी साझेदारी जारी रखने पर गर्व है।

ब्लेंडर्स प्राइड ग्लासवेयर फैशन नेक्स्ट के क्यूरेटर-इन-चीफ, आशीष सोनी ने कहा, “ब्लेंडर्स प्राइड ग्लासवेयर फैशन नेक्स्ट भारत में फैशन अनुभवों का रोमांचक विकास प्रस्तुत करता है।

मार्केटिंग अधिकारी कार्तिक मोहिंदरा ने कहा, “ब्लेंडर्स प्राइड ग्लासवेयर फैशन नेक्स्ट की शुरुआत स्टाइल की दुनिया में व्यापक गेटवे बनने के हमारे विज़न की दिशा में महत्वपूर्ण कदम है। गुरुग्राम में फैशन डिज़ाइनर रिमज़िम दादू के फ्यूचरिस्टिक फैशन के अद्भुत प्रदर्शन का लॉन्च इवेंट इस नए अध्याय का सफल पहला पेज रहा है।