बॉलीवुड स्टार नोरा फतेही ने नई दिल्ली में कल्याण ज्वैलर्स के दो नए शोरूम का उद्घाटन किया

0
104

भारत की सबसे भरोसेमंद और अग्रणी आभूषण कंपनियों में से एक, कल्याण ज्वैलर्स ने नई दिल्ली में कोहाट एन्क्लेव, पीतमपुरा और सेक्टर 7, रोहिणी में दो नए शोरूम लॉन्च किए। बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ने सभी नए शोरूमों का उद्घाटन किया।

इस अवसर पर रोमांचित प्रशंसकों को संबोधित करते हुए बॉलीवुड स्टार नोरा फतेही ने कहा, ‘‘कल्याण ज्वैलर्स के शोरूम लॉन्च इवेंट का हिस्सा बनना वाकई एक सम्मान की बात है। मुझे विश्वास है कि क्षेत्र के ग्राहक कंपनी के अनूठे आभूषण अनुभव का आनंद अवश्य उठाएंगे।’’
कल्याण ज्वैलर्स के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री रमेश कल्याणरमन ने कहा, ‘‘नई दिल्ली में हमारे दो नए शोरूम की लॉन्चिंग हमारे लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि के समान है। हम न केवल अपनी भौगोलिक पहुंच का विस्तार कर रहे हैं, बल्कि आभूषणों से जुड़े अपने अनूठे अनुभव को अधिक ग्राहकों तक भी पहुंचा रहे हैं। एक तरफ हम नई दिल्ली में इन दो नए शोरूमों की लॉन्चिंग का जश्न मना रहे हैं, और साथ ही हम अयोध्या में ग्लोबल स्तर पर अपने 250वें शोरूम की लॉन्चिंग का भी उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। इसके साथ ही हम अपनी तीन दशक लंबी यात्रा में एक और ऐतिहासिक पल कायम करेंगे।

कल्याण ज्वैलर्स ने अनेक दिलचस्प और उपयोगी ऑफर्स की भी घोषणा की है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि ग्राहकों को नए शोरूम से उनकी आभूषण खरीद पर अधिकतम लाभ मिले। इन ऑफर्स में कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड दर भी है, जो बाज़ार में सबसे कम और कंपनी के सभी शोरूमों में मानकीकृत है। यह दर नई दिल्ली के शोरूमों पर आभूषणों की खरीद पर लागू होगी। ये ऑफर केवल सीमित अवधि के लिए वैध हैं। ग्राहकों को कल्याण ज्वैलर्स का 4-स्तरीय एश्योरेंस सर्टिफिकेट भी प्राप्त होगा, जो शुद्धता, गहनों के मुफ्त आजीवन रखरखाव, विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी एक्सचेंज और बाय-बैक पॉलिसी की गारंटी देता है।

कल्याण ज्वैलर्स के बिल्कुल नए शोरूम में पूरे भारत से तैयार की गई ब्राइडल ज्वैलरी लाइन- ‘मुहूर्त’ भी पेश की गई है। इसमें कल्याण के लोकप्रिय घरेलू ब्रांडों जैसे तेजस्वी (पोल्की आभूषण), मुध्रा (हस्तनिर्मित प्राचीन आभूषण), निमाह (मंदिर आभूषण), ग्लो (डांसिंग डायमंड्स), ज़िया (सॉलिटेयर-जैसे डायमंड आभूषण), अनोखी (अनकट डायमंड्स), अपूर्व (विशेष अवसरों के लिए हीरे), अंतरा (शादी के हीरे), हेरा (रोजमर्रा में पहनने वाले हीरे), रंग (कीमती पत्थरों के आभूषण), और हाल ही में लॉन्च की गई लीला (रंगीन स्टोन और डायमंड ज्वैलरी)|