श्री राहुल गांधी लोकतंत्र और लोकतांत्रिक संस्थाओं की रक्षा के लिए लगातार लड़ाई लड़ रहे हैं —अरविंदर सिंह लवली

0
57

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश में लोकतंत्र को बचाने, संवैधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग और विपक्ष की पार्टियो को असंवैधानिक रूप से कमजोर करने की साज़िश जिसे केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा किया जा रहा है के मुद्दे पर 31 मार्च को इंडिया अलायंस के सहयोगियों के साथ संयुक्त रूप से दिल्ली के रामलीला मैदान में विशाल जनसभा आयोजित करेंगे ।

इंडिया अलाइंस की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए श्री अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि कांग्रेस नेता श्री राहुल गांधी देश में लोकतांत्रिक तरीक़े से जनता की आवाज़ मज़बूती से उठाने के साथ साथ संवैधानिक संस्थाओं को बचाने के लिए लगातार लड़ाई लड़ रहे हैं, ताकि देश के तानाशाह शासक ऐसी संस्थाओं को कमजोर न कर सकें।

श्री अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि कि देश में चुनाव के मौक़े पर जिस तरीक़े से देश की सबसे प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस पार्टी के बैंक खाते भाजपा सरकार द्वारा ज़बरदस्ती बंद कर दिये गये इस तरह से देश में किसी भी दल की सरकार ने बदले की भावना से काम नहीं किया । उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा विपक्ष के नेताओ को ठीक चुनाव से पहले गिरफ़्तार करना इनकी बोखलाहट स्पष्ट दिखती है ।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष श्री सुभाष चोपड़ा ने कहा रामलीला मैदान रैली भाजपा सरकार देश में नफ़रत का महोल पैदा कर रहे है जिसकी रक्षा के लिए श्री राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के माध्यम से लड़ाई लड़ रहे हैं और महंगाई, बेरोजगारी और असहमति के स्वरों को कुचलने को उजागर कर रहे हैं।