ISSPA (दिल्ली रीजन) 2024 में सफलतापूर्वक “ख़ुशियों का मिलन” कार्यक्रम हुआ संपन्न

0
90

इंडियन पेंट इंडस्ट्री की प्रगति और एकजुटता का जश्न मनाने के लिए दिल्ली रीजन की इंडियन स्मॉल स्केल पेंट एसोसिएशन (ISSPA) एक विशाल व अद्भुत सम्मेलन का आयोजन करती आई है। लेकिन इस साल ISSPA दिल्ली रीजन ने अब तक का सबसे ग्रैंड कार्यक्रम 23 मार्च की दोपहर को रोहिणी स्थित क्राउन प्लाजा में “ख़ुशियों का मिलन” होली मिलन कार्यक्रम बेहद पारिवारिक अंदाज़ और धूमधाम से मनाया। ISSPA दिल्ली रीजन के अध्यक्ष डॉ. अशोक गुप्ता जी ने समारोह की अध्यक्षता की एवं प्रबंधन सकरनी ग्रुप द्वारा किया गया। “ख़ुशियों का मिलन” कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथियों के रूप में उपस्थित ISSPA के पूर्व अध्यक्ष श्री सुनील कुमार, श्री एस. के. वत्स, श्री संजय जैन, श्री सुरेंद्र अग्रवाल, श्री सतीश यादव, श्री मुकेश गोयल और अन्य कमेटी के महत्वपूर्ण सदस्यों ने दिल्ली रीजन के ISSPA परिवार संग मिलकर रंगों का जश्न मनाया। इसी के साथ पेंट इंडस्ट्री के कई दिग्गज व्यापारियों ने भी समारोह में अपनी ख़ास शिरकती दी।

नारी शक्ति को प्रोत्साहित करते हुए यहाँ उपस्थित महिलाओं ने द्वीप प्रज्वलित करके “ख़ुशियों का मिलन” कार्यक्रम का शुभारंभ किया। साथ ही होली के शानदार समारोह में डॉ. अशोक गुप्ता जी ने 250+ शामिल हुए मेहमानों को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि “होली एक ऐसा त्यौहार है जो आपसी प्रेम, एकजुटता, और सद्भावना का संदेश देती है।”

कार्यक्रम में सभी ने एक साथ मिलकर ख़ूबसूरत यादों को संजोया। जिसमें लज़ीज़ ब्रेकफास्ट, लंच, गीत-संगीत, शायरों की महफ़िल, और फूलों की होली का लुत्फ़ भी उठाया गया। सिर्फ़ यही नहीं यहाँ उपस्थित लोगों को आकर्षक तोहफ़े भी प्रदान किए गए।