होली के त्यौहार पर इन तीन गानो पर झूमने के लिए हो जाइये तैयार

0
77

इस होली, टी-सीरीज़ नए गानों की एक शानदार लाइनअप के साथ  होली के इस त्यौहार  को और रंगीन बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो निश्चितरूप से आपके इस त्यौहार को यादगार बना देगा। सोलफुल मेलोडी   से लेकर एनर्जी अन्थेमस तक, सब कुछ इस एल्बम में मौजूद है। और इस होली आप सभी इन गानों पर झूमने के लिए तैयार हो जाईये।

सचेत-परंपरा के साथ होली के त्यौहार  की शुरुआत करने के लिए हो जाइये तैयार , क्योंकि वे “चिंता किस बात की” के साथ आपके होली के अनुभव को बेहतर बनाएंगे।  ये डायनमिक जोड़ी  की एनर्जी इस होली को और भी शानदार बनाएंगे।

“मोरे कान्हा”, बहुत ही खूबसूरत धुन  है जो इस होली के मौसम में आपके पसंदीदा गाने की लिस्ट में निश्चितरूप से शामिल होने के लिए तैयार है।  आईपी सिंह और राजर्षि सान्याल द्वारा पॉप रॉक बैंड फरीदकोट का गाना, और प्रतिभाशाली कविता सेठ द्वारा गाया गया  यह गाना पहले से ही अपनी जबरदस्त  बीट्स और वाइब्रेंट लिरिक्स  के लोगों के दिलों को छु जायेगा ।

“आज बिरज में होली रे रसिया” के साथ अपनी होली प्लेलिस्ट में ताजगी का स्पर्श जोड़ना न भूलें। प्रतिभाशाली जया किशोरी और नीति मोहन द्वारा गाया गया यह गीत आपके उत्सवों में फ्रेश  वाइब और वाइब्रेंट रिदम  लाता है। टी-सीरीज़ के शीर्ष हिट गानों के साथ होली की भावना में डूबने के लिए तैयार हो जाइए, इस गाने को राज आशू ने कंपोज किया है और सीपी झा ने लिखा है।