एक्ज़ोनोबेल ने रॉकिंग स्टार यश को ड्यूलक्स वेदरशील्ड का नया ब्रांड एंबेसडर बनाया, अपना “इट्स कलरफुल, इट्स पॉवरफुल” अभियान लॉन्च किया

0
70

एक्ज़ोनोबेल इंडिया के चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर, राजीव राजगोपाल ने कहा, “हम रॉकिंग स्टार यश का एक्ज़ोनोबेल परिवार में स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। वो ड्यूलक्स वेदरशील्ड की बेजोड़ प्रदर्शन और ओरिजिनलिटी की भावना का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो इनोवेशन और आत्मविश्वास के साथ आती है। सच्चे सुपरस्टार, यश को हमारे प्रतिष्ठित ड्यूलक्स वेदरशील्ड एक्सटीरियर इमल्शन की तरह ही पूरे भारत में लाखों फैन्स बहुत प्यार करते हैं।” यश की मदद से एक्ज़ोनोबेल का उद्देश्य सुंदरता और बेहतरीन परफ़ॉर्मेंस चाहने वाले भारतीय ग्राहकों के साथ और अपने फ्लैगशिप ड्यूलक्स वेदरशील्ड एक्सटीरियर इमल्शन के संबंध को मजबूत बनाना है।

यश ने कहा, “हर किरदार में प्रेरित करनेदिल जीतने और मनोरंजन करने की अपनी क्षमता होती है। मेरी सबसे बड़ी शक्ति अपने दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने में है। ड्यूलक्स वेदरशील्ड एक्सटीरियर इमल्शन की तरह ही मैं भी इस शक्ति को केंद्रित करने और अपने मूल्यों के प्रति सच्चा रहते हुए लोगों के जीवन में रंग भरने में विश्वास करता हूँ।

मुलेन लिंटास दिल्ली द्वारा निर्मित यह अभियान एक रिपोर्टर के साथ शुरू होता हैजो यश से एक सवाल पूछता है कि कलरफुल पॉवरफुल कैसे हो सकता है। यश अपनी वास्तविक लार्जर-दैन-लाइफ शैली में सभी मानकों – तेज धूपभारी बारिशऔर भयानक रेतीले तूफ़ान में ड्यूलक्स वेदरशील्ड पॉवरफ्लेक्स का कड़ा परीक्षण करते हैं।

रोहित तोतलामार्केटिंग एवं सेल्स यूनिट डायरेक्टर – पेंट्सएक्ज़ोनोबेल इंडिया ने कहा, “ड्यूलक्स वेदरशील्ड 25 सालों से ज्यादा समय से घरों के एक्सटीरियर के लिए अग्रणी टेक्नोलॉजी लेकर आ रहा है। “इट्स कलरफुलइट्स पॉवरफुल” के बारे में वंदना कृष्णियामार्केटिंग डायरेक्टरडेकोरेटिव पेंट्स – साउथ एशियाएक्ज़ोनोबेल ने कहा, “त्योहार होंउत्सवशहरों की सदियों पुरानी पहचानजैसे ब्लू सिटीया हमारा घर और जीवनहर भारतीय पहचान में रंग गहराई से समाए हुए हैं।