अपने नए प्राइम वीडियो के ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में अमेज़ॅन संग्राम साल्वी और सारा अली खान के साथ

0
88

अभिनेता संग्राम साल्वी अब एक खुश इंसान हैं और सभी अच्छे कारणों से। क्यों नहीं? जब किसी व्यक्ति की लंबे समय से की गई सारी मेहनत और प्रयास अंततः परिणाम लाते हैं, तो खुश रहना भावना की एक स्वाभाविक स्थिति है।और ठीक है, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में अपने प्रदर्शन के लिए लोगों से मिल रहे अद्भुत प्यार, प्रशंसा और प्रतिक्रिया के बाद प्रतिभाशाली ‘कन्यादान’ अभिनेता बिल्कुल ऐसा ही महसूस कर रहे हैं।संग्राम साल्वी ने फिल्म में कामत नाम के एक ‘क्रांतिकारी’ की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और वह राम मनोहर लोहिया के पसंदीदा व्यक्ति हैं।

‘ऐ वतन मेरे वतन’ के लिए मिल रहे प्यार और सराहना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, संग्राम साझा करते हैं और हम उद्धृत करते हैं, “खैर, यह वास्तव में मेरे लिए एक बहुत ही विशेष परियोजना थी और मैं इस समय खुशी से रोमांचित महसूस कर रहा हूं। सेट पर हर पल और हर दिन एक मजेदार और समृद्ध अनुभव था, खासकर क्योंकि मैं वास्तव में इसमें कुछ करने के लिए उत्सुक था “पीरियड फिल्म स्पेस।

सभी के प्यार और समर्थन के लिए सभी को धन्यवाद।”एक बार फिर उस ऊर्जावान और प्रतिभाशाली अभिनेता को बधाई जिनकी आज सफलता वास्तव में सराहनीय है।यहां उन्हें जीवन में आगे बढ़ने वाले हर काम के लिए शुभकामनाएं,सकारात्मकता और सफलता की शुभकामनाएं दी गई हैं।