फिल्म  FALTU के 13 साल हुए पुरे ,क्या जैकी भगनानी और फिल्म से जुडी टीम ने  सोशल मीडिया पर पोस्ट कर   FALTU 2  की मेकिंग की ओर  किया  इशारा ?

0
51

2011 की लोकप्रिय युवा फिल्म – FALTU जिसमें जैकी भगनानी, अंगद बेदी, चंदन रॉय सान्याल, पूजा गुप्ता, रितेश देशमुख और अरशद वारसी ने अभिनय किया था, आज इस फिल्म ने अपने  13 साल पुरे कर लिए हैं । रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित इस फिल्म का युवाओं के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिला, खासकर इसके गाने को लेकर। अब 13 साल पूरे होने पर, जैकी भगनानी और कलाकारों ने फिल्म से जुडी अद्भुत यादों को एक बार फिर से ताजा कीं।

FALTU के 13 वर्षों के बारे में बात करते हुए, जैकी भगनानी कहते हैं, “यह वह जगह है जहां से यह सब मेरे लिए शुरू हुआ था  , एक शब्द में सपना सच हो गया। हम छात्र थे, अभिनेता नहीं जो छात्रों के रूप में अभिनय कर रहे थे।

पूजा गुप्ता ने निर्माता वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट की  प्रशंसा करते हुए कहती हैं कि  “मैंने यहां सीखा कि वाशु सर अपने अभिनेताओं को कितनी अच्छी तरह बिगाड़ देते हैं (हँसते हुए )। हमने मॉरीशस और गोवा में इसकी शूटिंग का भरपूर आनंद लिया था ।”

रेमो डिसूजा, अंगद बेदी और चंदन ने भी फिल्म के बारे में खुलकर बात की। टीम ने अपने सोशल मीडिया  पर एक वीडियो शेयर देख फिल्म से जुडी सारी  यादें  ताज़ा कर दी, और लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या अब FALTU 2 की तैयारियां चालु है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here