ज़ी 5 विभिन्न भाषाओं और 50 से अधिक फ़िल्में और 40 से अधिक ओरिजनल सीरीज लांच करके 2021 को पहले से कहीं अधिक बड़ा बनाने का वादा करता है, जिससे उपभोक्ताओं को पूरे साल खुशी मिलती रहे

0
130

देश के प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म और मनोरंजन चाहने वालों के लिए मल्टीलिंगुअल स्टोरीटेलर ज़ी 5 ने ज़ीप्लेक्स के साथ मिलकर सलमान खान की आगामी ईद रिलीज, राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई, को आम लोगों के लिए सुलभ बनाने के लिए एक विशेष राधे कॉम्बो ऑफर की घोषणा की है। 499 / – रुपए के आकर्षक मूल्य पर एक साल के पैकेज में दर्शक ज़ी 5 के साथ ही ज़ीप्लेक्स पर 13 मई से, 2021 की बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे देख पाएंगे। इसके साथ ही उन्हें एक साल तक ज़ी 5 की बहुत बड़ी और विविध भाषाओँ की प्रीमियम कंटेंट लाइब्रेरी का एक्सेस भी मिलेगा। फिल्म का ट्रेलर पहले से ही सभी प्लेटफार्मों पर 65 मिलियन से अधिक व्यूज के साथ दर्शकों का प्यार प्राप्त कर रहा है, और हाल ही में रिलीज़ किया गया गीत, सीटी मार, चार्ट्स में सबसे ऊपर है, जिसमें 49 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और गिनती अभी भी जारी है।

इस 499 / – रुपए के  ‘राधे कॉम्बो ऑफर’ में उपभोक्ताओं को सलमान खान की फिल्म, ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ ज़ी5 के साथ ही ज़ीप्लेक्स पर देखने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही यह ऑफर दर्शक ज़ी5 ओरिजिनल्स, मूवी, टीवी शो, लाइव टीवी, एएलटी बालाजी शो, एक साल के लिए विज्ञापन-मुक्त कैच-अप टीवी, ज़िन्दगी टीवी शो, बच्चों के लिए कंटेंट और भी बहुत कुछ देखने के लिए एक्सेस देगा। यह पावर-पैक पैकेज एक अरब भारतीयों के लिए मल्टीलिंगुअल स्टोरीटेलर के रूप में ज़ी5 की स्थिति को और मजबूत को करेगा, इसमें उपभोक्ताओं को आने वाले समय में विभिन्न भाषाओं में 50 से अधिक नई फिल्मों और 40 से अधिक ओरिजिनल्स देखने का मौका मिलेगा।

यह विशेष वैल्यू ऑफर ज़ी5 को देश का #एंटरटेनमेंटवारियर बनने में मदद करेगा और उपभोक्ताओं को अपने घर पर आराम से बैठकर अपने पसंदीदा कंटेंट का आनंद लेने का मौका देता है।

इस विशेष ऑफर के बारे में ज़ी5 इंडिया के चीफ बिज़नेस ऑफ़िसर मनीष कालरा ने कहा, “सलमान खान की फिल्में पूरी तरह से पारिवारिक मनोरंजन से भरपूर होती हैं जो देश के अलग-अलग भागों में रहने वाले दर्शकों  को अपील करती हैं। ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ साल की सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक है और हमें इसे मल्टी फॉर्मेट मॉडल में ज़ी5 पर लॉन्च करते हुए गर्व महसूस हो रहा है। बड़ी संख्या में दर्शकों को पसंद आने के कारण सलमान खान की फिल्म 499 / – रुपए के हमारे विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए एनुअल वैल्यू ऑफर को लॉन्च करने के लिए सबसे सही विकल्प है, ताकि फिल्मों के लिए हमारे एक समान प्रेम के जरिए इंडिया और भारत को एकजुट किया जा सके। हम ज़ी5 पर पूरे साल में  50 से अधिक नई फिल्मों और 40 से अधिक ओरिजिनल शो लाएंगे, और इसलिए दर्शकों के लिए 2021 में ओटीटी प्लेटफार्म पर भरपूर मनोरंजन प्राप्त करने के लिए राधे कॉम्बो ऑफ़र सबसे आकर्षक मूल्य प्रस्ताव है। साथ में, यह हमें पुरे देश में नए दर्शकों को जोड़ने में भी मदद करेगा, जो कंटेंट को डिमाक्रटाइज़ करके एक बिलियन भारतीयों के लिए मल्टीलिंगुअल स्टोरीटेलर होने का हमारे उद्देश्य को पूरा करेगा।”

ज़ी5 का ध्यान देश के विभिन्न प्रदेशों तक अपनी पहुंच को बढ़ाने पर है, इसी के साथ सलमान खान मेगा-स्टारर फिल्म राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई, अपनी तरह का पहली मल्टी-प्लेटफॉर्म रिलीज़ बन गई है। राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई,  ज़ी5 के साथ ही ज़ीप्लेक्स पर देखी जा सकेगी, कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए दुनिया भर के सिनेमाघरों के साथ ही इस फिल्म को सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटरों यानि डिश, डी2एच , टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी लांच किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here