सोनी बीबीसी अर्थ की नई पेशकश ‘लाइफ ऑफ द लीश’ के साथ घर पर आराम से भारत की सैर करें।

0
150

यह शो 31 मई से शुरू हो रहा है जिसका प्रसारण रात 10 बजे सिर्फ सोनी बीबीसी अर्थ पर किया जायेगा। इसे प्रस्‍तुत करेंगे ‘गो-प्रो’। यह खुद से शूट किया गया एक अनोखा ट्रैवलॉग है। जिन लोगों को ट्रैवल करना पसंद है और जिन्‍हें जानवरों से प्‍यार है उन्‍हें यह शो जरूर देखना चाहिये, क्‍योंकि इसमें अनदेखी जगहों को दिखाया जायेगा, इसमें कोई स्क्रिप्‍ट नहीं है और बिना मिलावट के ढेर सारे एडवेंचर हैं।

देश के अनदेखे और प्राचीन लोकेशन को दर्शाता, ‘लाइफ ऑफ लीश’ लॉकडाउन की मायूसी से गुजर रहे उन सभी लोगों के लिये एक बेहतरीन विजुअल तोहफा है। हिमाचल प्रदेश से लेकर मेघालय, केरल और पांडुचेरी तक, 4 महीने लंबे इस अनूठे ट्रिप में 20 राज्‍यों के 12,500 किलोमीटर को कवर किया जायेगा। डॉग फूड का पूरा जखीरा अपनी कार में लिये और अपने बैकपैक में खूबसूरत यादों को समेट लेने के मिशन के साथ तनवीर और प्रियंका भारत की एक ऐसी तस्‍वीर पेश करेंगे, जो इससे पहले कभी देखी नहीं गयी। ये दोनों उन जगहों पर स्‍थानीय लोगों के साथ ठहरेंगे और जितना संभव होगा, भारत के उन इलाकों, वहां के मौसम और खाने का आनंद लेंगे।

होस्‍ट तनवीर ताज और प्रियंका जेना:
‘’पेट्स के साथ किसी ट्रिप की प्‍लानिंग करना बेहद मुश्किल काम लग सकता है और इस शो के माध्‍यम से हमें उम्‍मीद है कि हम इसे बदल पायेंगे। अपने पेट्स के साथ ट्रैवल करने से ज्‍यादा स्‍फूर्ति देने वाला और एडवेंचरस कुछ और नहीं हो सकता । भारत में लोगों को पालतुओं से बहुत प्‍यार होता है और ‘लाइफ ऑफ द लीश’ में उसे बहुत ठेठ और अनफिल्‍टर्ड रूप में दिखाया जायेगा। सबके साथ अपने इस सफर को साझा करते हुए काफी खुशी महसूस हो रही है और उम्‍मीद करते हैं कि लोग इस खूबसूरत देश को देखने के लिये प्रेरित होंगे। साथ ही अपने फरों वाले साथी के साथ यहां के लोगों से मिलने के लिये भी।‘’

रोमांच, सैर-सपाटा और डॉग्‍स से प्‍यार करने वाले देखें, सोनी बीबीसी अर्थ का ‘लाइफ ऑफ द लीश’
31 मई से, सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here