“द फैमिली मैन” के नए सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हो? कुछ हाइलाइट्स जो आपको अधिक प्रत्याशित कर देंगी!

0
161

निर्देशक की जोड़ी राज और डीके ‘द फैमिली मैन’ के नए सीज़न के साथ वापस आ गए हैं, जो 4 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर लॉन्च होगा। मिलिए श्रीकांत तिवारी से, जो एक मध्यवर्गीय व्यक्ति हैं, जो गुप्त रूप से थ्रेट एनालिसिस एंड सर्विलांस सेल (टीएएससी) के लिए एक खुफिया अधिकारी के रूप में काम कर रहे हैं। दो बच्चों के साथ विवाहित श्रीकांत गुप्त रूप से एक संभावित आतंकवादी हमले की जांच करता है जिससे उनका पारिवारिक जीवन अस्त-व्यस्त हो जाता है। पहले सीज़न ने दर्शकों को झकझोर कर रख दिया था – ज़ोया और मिलिंद का क्या हुआ? क्या मूसा अभी भी जीवित है? लोनावला में क्या हुआ था? क्या श्रीकांत को अरविंद के लिए सुचित्रा की भावनाओं के बारे में जान पाएगा? बहुत सारे सवाल और एक लंबा इंतजार!

इस बार शो को एक पायदान ऊपर ले जाते हुए, एक घातक दासता, रोमांचकारी कथा और रोमांचक ट्विस्ट और टर्न के साथ, मनोज बाजपेयी-स्टारर श्रृंखला 4 जून से दुनिया भर के दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। हालांकि हम इंतज़ार का समय कम नहीं कर सकते हैं, हमारे पास कुछ ऐसे कारण है जो आपको निश्चित रूप से नए सीज़न के लिए अधिक जिज्ञासु कर देंगे:

श्रीकांत के पास डेस्क जॉब है?!

श्रीकांत के जीवन की छोटी सी झलक यह बताती है कि सब कुछ जैसा दिखता है वैसा नहीं होता। ऐसा लगता है कि वह एक नई नौकरी के साथ पूरी तरह से एक नया जीवन जी रहा है और ‘न्यूनतम आदमी’ न बनने की कोशिश कर रहा है, जो उनका नया बॉस सोचता है कि वह है। उसकी शादी टूटने की कगार पर है, हम उन्हें और उनकी पत्नी को एक काउंसलर से सलाह लेते हुए देखते हैं, जिसे देखकर लगता है कि यह भी ठीक नहीं चल रहा है। अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की कश्मकश में क्या श्रीकांत एक ‘न्यूनतम आदमी’ बन कर रह जाएंगे?

मिलिए टॉलीवुड क्वीन सामंथा अक्किनेनी से-

टॉलीवुड क्वीन सामंथा अक्किनेनी द फैमिली मैन के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं – क्या हमें और कुछ कहने की ज़रूरत है? जैसा कि हम सामंथा उर्फ ​​राजी को कुछ उच्च-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों को करते हुए देखेंगे, हम सुरक्षित रूप से कह सकते हैं कि श्रीकांत तिवारी को अपना मैच मिल गया है। सामंथा अपने इस नए अवतार के साथ हमारे होश उड़ाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और हम नए सीज़न में उन्हें देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

क्या हमारे पसंदीदा ‘जस्ट जेके’ सोलो रह जाएंगे?

श्रीकांत और जेके द फैमिली मैन के बैटमैन और रॉबिन हैं, क्या आपने कभी सोचा था कि रॉबिन अकेला हो जाएगा? लेकिन जैसा कि रॉबिन ने एक बंधक-स्थिति पर अकेले वेंचर किया है, हमारा बिचारा बैटमैन निश्चित रूप से भावुक महसूस कर रहा है! और यद्यपि जेके अपने पार्टनर-इन क्राइम के बिना अपने काम के साथ आगे बढ़ता है, हमने उसे अपनी सहयोगी- एक स्थानीय पुलिसकर्मी, उमायल के साथ फ़्लर्ट करते हुए देखा है। तो, क्या हमारा पसंदीदा जेके अब ‘जस्ट जेके’ होगा?

फुट-टैपिंग म्यूजिक

इस तरह के एक मनोरंजक कथानक के साथ, एक क्विर्की साउंडट्रैक इसके साथ पूर्ण न्याय करता है। केतन सोढ़ा, यह धुन लंबे वक़्त तक हमारे कानों में गूंजने वाली है और हम शिकायत नहीं कर रहे हैं। एक मनोरंजक कहानी के साथ एक फुट-टैपिंग बैकग्राउंड स्कोर का मिश्रण जो आपको बांधे रखेगा, निश्चित रूप से एक विजेता है!

नया सीज़न निश्चित रूप से एक यादगार सफ़र होने वाला है। श्रीकांत और उनकी दास्तां, जेके अपनी प्रेम खोज पर, राजी अपने मिशन पर, यह सब के अलावा और भी बहुत कुछ शामिल है। हमने इसके लिए उलटी गिनती टाइमर शुरू कर दी है और बस कुछ ओर दिनों के साथ, हम निश्चित रूप से एक बिंज-वॉच सेशन के लिए तैयारी हैं!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here