ब्लॉकबस्टर फिल्मों के डाइरेक्टर राजामौलि ने बॉलीवुड डेब्यूटेंट बेल्लमकोंडा साई श्रीनिवास की बहु-प्रतीक्षित एक्शन इंटरटेनर का मुहूर्तम् क्लैप दिया

0
139

एक्टर बेल्लमकोंडा साई श्रीनिवास, जाने-माने डाइरेक्टर वीवी विनायक तथा बॉलीवुड के कामयाब प्रोडक्शन हाउस पेन स्टूडियोज ने एक ऐसे बॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए आपस में हाथ मिलाया है, जो भारत के अग्रणी डाइरेक्टर एसएस राजामौलि की ब्लॉकबस्टर फिल्म’छत्रपति’ का ऑफीशियल रीमेक है। फिल्म का निर्देशन वीवी विनायक करेंगे और इसका निर्माण पेन स्टूडियोज फिल्म के द्वारा किया जा रहा है

फिलहाल इस फिल्म का कोई नाम नहीं रखा गया है, लेकिन इस विराट एक्शन इंटरटेनर का शुभारंभ हैदराबाद में आयोजित एक भव्य समारोह के दौरान किया गया। इस अवसर पर फिल्म की मुख्य टीम के सदस्य बेल्लमकोंडा श्रीनिवास, वीवी विनायक तथा डॉ. जयंतीलाल गडा के अलावा राजामौलि और सुकुमार जैसे चंद खास मेहमान उपस्थित थे। एसएस राजामौलि ने मुहूर्तम् शॉट के लिए क्लैप बोर्ड बजाया, स्टार रामा राजामौलि ने कैमरे का बटन दबाया तथा प्रोड्यूसर एएम रत्नम ने मुहूर्तम् शॉट का मानद निर्देशन किया। इस अवसर पर विजयेंद्र प्रसाद द्वारा फिल्म की स्क्रिप्ट फिल्म निर्माताओं को सौंपी गई। रंगस्थलम विलेज के सेट की पहले वाली लोकेशन पर ही एक विशाल व भव्य सेट खड़ा किया गया है, जहां पर आज से ही इस फिल्म का नियमित और लंबा शिड्यूल प्रारंभ होने जा रहा है।

मुहूर्तम् के शुभ अवसर पर उपस्थित पेन स्टूडियोज के डाइरेक्टर धवल जयंतीलाल गाडा ने बताया, “हम बेहद उत्साहित और रोमांचित हैं, क्योंकि टैलेंटेड एक्टर बेल्लमकोंडा साई श्रीनिवास और मशहूर डाइरेक्टर वीवी विनायक के साथ यह हमारा एक ग्रैंड प्रोजेक्ट है। हमें पूरा भरोसा है कि इस सहभागिता को ऑडियंस अपना भरपूर प्यार देगी तथा यह फिल्म इंडियन सिनेमा में इतिहास रचेगी।”

टॉलीवुड के सबसे चहेते व जबर्दस्त स्टार के रूप में खुद को साबित कर चुके बेल्लमकोंडा साई श्रीनिवास इस मेगा-बजट फिल्म के जरिए बॉलीवुड में इंट्री करने के लिए कमर कस चुके हैं। बता दें कि उत्तर भारत के दर्शक उनसे भलीभांति परिचित हैं। बेल्लमकोंडा श्रीनिवास ‘बाहुबली’ फेम प्रभास की जगह लेंगे। तेलुगु में अनगिनत ब्लॉकबस्टर फिल्में निर्देशित कर चुके टॉलीवुड के जनप्रिय डाइरेक्टर वीवी विनायक भी इस प्रोजेक्ट के माध्यम से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।मूल फिल्म की कहानी लिखने वाले राजामौलि के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद ही रीमेक वाले संस्करण के भी लेखक हैं। बजरंगी भाईजान और मणिकर्णिका जैसी ब्लॉकबस्टर हिंदी फिल्मों के लेखक के रूप में प्रसिद्ध प्रसाद ने हिंदीभाषी दर्शकों की रुचियों एवं संवेदनाओं को ध्यान में रखते हुए स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव किए हैं।

स्टारकास्ट: बेल्लमकोंडा साई श्रीनिवास, साहिल वैद, अमित नायर, राजेंद्र गुप्ता, शिवम पाटील, स्वप्निल, आशीष सिंह, मोहम्मद मोनाजिर, औरोशिका डे, वेदिका, जेसन तथा अन्य कलाकार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here