फीचर फिल्म “नटुआ” टीचर लांच संपन्न

0
204

दिल्ली  में चर्चित फीचर फिल्म “नेटुआ” का टीजर लॉन्च लेखक-निर्देशक प्रेम सागर सिंह निर्माता बीएन तिवारी व गायक दिनेश शर्मा,राकेश सिन्हा,अजीत मिश्रा और महेंद्र जी के द्वारा संयुक्त रुप से किया गया ।
निर्देशक प्रेम सागर सिंह जी ने बताया कि “नेटुआ”एक लोक कलाकार और लोक नर्तक की कहानी है जिसमें वर्तमान में लोक नृत्य व लोक कलाकारों के साथ हो रहे भेदभाव उनकी समस्या और परेशानी को उजागर किया गया है। नेटुआ की एक बड़ी खासियत यह भी है कि बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता मनोज बाजपेई किसी जमाने में इस नाटक के माध्यम से विश्व स्तर पर रंगमंच की दुनिया में परचम लहरा चुके हैं l
निर्माता बीएन तिवारी जी ने बताया कि हमलोग दिल्ली एनसीआर में फिल्म सिटी स्थापित करने के लिए संघर्षशील है इसी क्रम में मैं लगातार दो-तीन साल से दिल्ली में फिल्मों और म्यूजिक वीडियो का निर्माण कर रहा हूं जिसमें “नटुआ” हमारी अगली फीचर फिल्म प्रस्तुति है जिसमें ज्यादातर दिल्ली के स्थानीय कलाकार ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है ।
मैं लगातार दिल्ली व दिल्ली एनसीआर में फिल्म का निर्माण जारी रखूंगा “नेटुआ” हमारे आज के समाज का दर्पण है इस फिल्म से लोगों को लोक नर्तक के लिए नजरिया में बदलाव होगा ।
फिल्म में मुख्य भूमिका टीवी अभिनेता सौमित्र वर्मा, कुलदीप महतो, भीम सिंह, आर्यन आर्या, नीतू चौहान,राजेश कुमार निभा रहे हैं । अन्य किरदार में अखिलेश पांडे अंजली सिंह अरविंद राजा हैं वही फिल्म के डीओपी अनंत झा कैमरा सचिन व मेकअप मैन दीपक सिंह है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here