हरियाणा में पहले डायरेक्टर्स कट के लॉन्च के साथ पीवीआर ने लक्ज़री फॉर्मेट्स का विस्तार किया, दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में अपने कदम मजबूत किए

0
177

भारतीय फिल्म प्रदर्शन उद्योग में लीडर, पीवीआर ने अपने लक्ज़री अंग, द लक्ज़री कलेक्शन के माध्यम से आज हरियाणा में गुरुग्राम के ऑम्बियांस मॉल में अपने पहले डायरेक्टर्स कट के लॉन्च की घोषणा की। गुरुग्राम में यह पहला डायरेक्टर्स कट नई दिल्ली में पहले डायरेक्टर्स कट की अपार सफलता के बाद उत्कृष्टता के मापदंड स्थापित करेगा। इसमें दो रोमांचक विचारों, लक्ज़री के साथ सिनेमा का समावेश किया गया है। इस लॉन्च के साथ पीवीआर सिनेमाज़ ने दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में अपनी पहुंच का विस्तार कर लिया है और इसके पास यहां पर 35 प्रॉपर्टीज़ में 155 स्क्रीन तथा उत्तर भारत में 60 प्रॉपर्टीज़ में 265 स्क्रीन हो गई हैं।

अतुलनीय लक्ज़री सिनेमेटिक अनुभव का वास्तविक चित्रण करने वाली यह प्रॉपर्टी समकालीन शैली में आज के मिलेनियल दर्शकों को मूवी देखने का साफ, स्वच्छ और सुरक्षित अनुभव देने के लिए डिज़ाइन की गई है। डायरेक्टर्स कट प्रभावशाली सिनेमा की वैचारिक प्रक्रिया के साथ मूवी देखने का सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करता है।
श्री अजय बिजली, चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर, पीवीआर लिमिटेड ने कहा, ‘‘लक्ज़री सिनेमा का भविष्य है और डायरेक्टर्स कट मूवी देखने का सर्वश्रेष्ठ अनुभव है, जो उन्हें आकर्षित करेगा, जो होम एंटरटेनमेंट के दायरे में बंध गए हैं और बिग स्क्रीन एंटरटेनमेंट की कमी महसूस कर रहे हैं। डायरेक्टर्स कट फॉर्मेट लोकप्रिय कॉन्सेप्ट, ‘पीवीआर प्राइवेट स्क्रीनिंग’ को बल देगा, जो ऑडिटोरियम में छोटे सीटिंग के आकार, व्यक्तिगत सेवा, कस्टमाईज़्ड फूड मेन्यू एवं समर्पित मैनेजर्स के कारण एंटरटेनमेंट बबल के रूप में सिंगल ग्रुप बुकिंग प्रस्तुत कर सकता है। मूवीप्रेमियों के बीच स्वच्छ व सुरक्षित वातावरण में मूवी देखने जाने की प्रक्रिया को पुनः स्थापित करने की भारी मांग है और इसके लिए डायरेक्टर्स कट एक उत्तम स्थान प्रदान करता है।’’ऑम्बियांस मॉल, गुड़गांव का नया डायरेक्टर्स कट आधुनिक एस्थेटिक्स में डूबे खूबसूरत इंटीरियर्स के साथ खास भारतीय दर्शकों को सुरक्षित व अतुलनीय अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।इस प्रॉपर्टी में सर्वश्रेष्ठ इन-सिनेमा टेक्नॉलॉजिकल सुविधाएं, ऐश्वर्यपूर्ण लाउंज़, समर्पित कंसीजऱ् सेवाएं, आईलैंड किचन सर्विंग सिंपली सुशी, जापानी राईज़ बाउल्स – यक्षिमी, भारत के विभिन्न हिस्सों से लाए गूर्मे सैंडविच एवं आर्टिसैनल लोकल इंडियन चीज़ हैं। मेन्यू में वेज एवं नॉनवेज सामग्री का एक समान संतुलन रखा गया है और सब्जियां छोटे किसानों से खरीदी जाएंगी।श्री संजीव कुमार बिजली, ज्वाईंट मैनेजिंग डायरेक्टर, पीवीआर लिमिटेड ने कहा, ‘‘पीवीआर ऑम्बियांस मॉल में 7 स्क्रीन की हमारी मौजूदा प्रॉपर्टी में डायरेक्टर्स कट की 4 स्क्रीन जुड़ जाने से हमारी प्रॉपर्टी लक्ज़री फॉर्मेट में अपग्रेड हो गई हैडायरेक्टर्स कट गुरुग्राम का एक सांस्कृतिक और एंटरटेनमेंट लैंडमार्क बन जाए। नए डायरेक्टर्स कट ने हमारे साझेदारों को बेहतर मूल्य प्रदान करते हुए मौजूदा स्पेस को आधुनिक एवं प्रीमियम इंटीरियर में विकसित कर हमारी डिज़ाइन एवं प्रोजेक्ट मैनेजमेंट क्षमताएं प्रदर्शित की हैं।’’पीवीआर डायरेक्टर्स कट अपने आधुनिक डेकोर, खूबसूरत डिज़ाइन एवं डाइनिंग के शानदार अनुभव के लिए उद्योग के प्रतिष्ठित शेफ द्वारा तैयार किए गए स्वादिष्ट मेन्यू की विस्तृत श्रृंखला के साथ शानदार लक्ज़री प्रस्तुत करेगा। उन्नत टेक्नॉलॉजी के साथ इस प्रॉपर्टी में बार्को सीरीज़ आरजीबी 4के प्रोजेक्शन सिस्टम है, जो डॉल्बी 7.1 सराउंड सिस्टम एवं नैक्स्ट-जन 3डी टेक्नॉलॉजी के साथ रेज़र शार्प इमेज क्वालिटी के लिए शानदार ब्राइटनेस एवं बेहतरीन कलर्स प्रस्तुत करता है। इसमें डी-बॉक्स एवं आलीशान लैदर रिक्लाईनर सीट हैं, जो कॉल बटन के साथ ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव प्रदान करती हैं। इसके साथ ही पीवीआर डायरेक्टर्स कट प्रिविलेज़ कार्ड प्रोग्राम की सुविधाएं भी हैं।

इस शुरुआत के साथ पीवीआर वित्तवर्ष 2021-22 में 71 शहरों (भारत व श्रीलंका) में 176 प्रॉपर्टीज़ में 846 स्क्रींस के साथ अपनी वृद्धि की गति को मजबूत कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here