भारत का सबसे बड़ा एकीकृत घरेलू सामान और घरेलू उपकरण व्यापार मेला, वाइब्रेंट इंडिया 2022 दिल्ली के प्रगति मैदान में 15 जुलाई से 17 जुलाई 2022 तक होगा आयोजित

0
197

नई दिल्लीः भारत का सबसे बड़ा एकीकृत घरेलू सामान और घरेलू उपकरण व्यापार मेला, वाइब्रेंट इंडिया इवेंट सॉल्यूशन जिसे आमतौर पर वाइब्रेंट इंडिया के रूप में जाना जाता है, भारत के सबसे बड़े एकीकृत ष्हाउसवेयर्स एंड होम अप्लायंसेज ट्रेड फेयर- वाइब्रेंट इंडिया 2022 के 8 वें संस्करण की मेजबानी कर रहा है। हाउसवेयर, बरतन, टेबलवेयर, होटलवेयर, ग्लासवेयर, प्लास्टिकवेयर, थर्मोवेयर, बर्तन, रसोई उपकरण, क्रॉकरी, घरेलू उपकरण और स्टेनलेस स्टील उद्योग पर अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी और सम्मेलन है । प्रदर्शनी हॉल नंबर 12 ए और 12, प्रगति मैदान, नई दिल्ली भारत में 15 16 एवं 17 जुलाई 2022 को आयोजित होने वाली है, तीन दिवसीय प्रदर्शनी, घरेलू सामान और घरेलू उपकरणों के उत्सव के साथ-साथ आयोजित की जानी है भारतीय उद्योग के लगभग 500 ़ घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शकों की भागीदारी को आकर्षित करने की उम्मीद है।

बरतन उद्योग के प्रसिद्ध ब्रांडों में से श्री कुक इस 3 दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी के मुख्य प्रायोजक के रूप में भाग लेंगे। युनाइटेड मेटालिक ग्रुप के एमडी और मिस्टर कुक नावेद नौशाह के मालिक ने घोषणा की कि प्रेशर कुकर और कुकवेयर की रेंज के लिए अपने डीलरों से जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद, मिस्टर कुक अब छोटे घरेलू उपकरणों की एक पूरी श्रृंखला लॉन्च कर रहे हैं। वे HORECA के लिए 60 लीटर तक के बड़े आकार के प्रेशर कुकर भी लॉन्च कर रहे हैं। मुख्य प्रायोजक मिस्टर कुक को भारत के सबसे बड़े एकीकृत घरेलू सामान और घरेलू उपकरण व्यापार मेला, वाइब्रेंट इंडिया 2022 में सभी प्रतिभागियों का समर्थन करने में खुशी हो रही है।होम अप्लायंसेज और होरेका सेगमेंट जैसे हाउसवेयर उद्योग के निर्माण का प्रयास वाइब्रेंट इंडिया स्टेनलेस स्टील और कुकवेयर जैसे प्रेस्टीज टीटीके, चकमक, पीएनबी, मैक्सफ्रेश के कुछ प्रमुख ब्रांडों को भी आमंत्रित कर रहा है, जो श्री वल्लभ मेटल्स के घर से अग्रणी ब्रांड में से एक है।

वाइब्रेंट इंडिया 2022 घरेलू उपकरणों के प्रति उत्साही और प्रशंसकों के लिए निर्माताओं, खुदरा विक्रेताओं और विपणक और आगंतुकों सहित अन्य सभी हितधारकों तक पहुंचने का एक अनूठा अवसर प्रदान करता है। जसविंदर सिंह चौधरी ने कहा, वाइब्रेंट इंडिया 2022 नेटवर्किंग, आमने-सामने की बैठकों, भविष्य के सौदों पर प्रहार करने और सफल, स्थिर व्यावसायिक साझेदारी बनाने के लिए प्रदर्शकों के लिए एक अद्वितीय विपणन अवसर प्रस्तुत करता है।

नरेंद्र दिवाकर के अनुसार इस शो की मुख्य विशेषताएं पैन इंडिया के 30000 आगंतुकों को समायोजित करने के लिए केंद्रित प्रदर्शनी होगी और प्रदर्शकों को पूरे भारत में डीलरों और वितरण नेटवर्क की श्रृंखला को पूरा करने और बनाने का एक बैक टू बैक मौका मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here