बिंग म्यूज़िकल रिकॉर्ड का काली बिंदी गाना हुआ लान्च

0
189

दिल्ली के निर्माण विहार के एसएसए स्टूडियो में आज नया पंजाबी गाना काली बिन्दी को रिलीज़ किया गया | गाने को बिंग म्यूज़िकल रिकॉर्ड आफिशियल यू टयूब चैनल पर रिलीज़ किया गया|
कार्यक्रम में गाने में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री अफ्रीन राहत पहुँची। साथ ही बिंग म्यूज़िकल रिकॉर्ड के फाउंडर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर आकाश कुमार  भी मौजूद रहे। कार्यक्रम में गाने की सह निर्माता नायशा खान भी मौजूद रही| SSS स्टूडियो में गाने को लॉन्च किया गया।मौके पर मीडिया के लोग भी मौजूद रहे। गाने की सीडी को लॉन्च किया गया। लॉन्चिंग के बाद मीडिया ने अफ्रीन राहत  और आकाश कुमार से गाने को लेकर सवाल किए।
अफ्रीन राहत  ने बातचीत में बताया कि ये उनका पहला पंजाबी सॉन्ग हैं। इसमें काम करके उनको काफी मज़ा आया। उन्होंने अपने फैन्स को धन्यवाद दिय और कहा कि आगे भी अपना प्यार ऐसे ही बनाए रखें। उन्होंने आगे कहा की पंजाबी गाना होने की वजह से पंजाबी डांस और लोक उनके लिए थोड़ा चैलेंजिंग था।आगे उन्होंने कहा बीइंग म्यूजिकल रिकॉर्ड के साथ उनका काफी पुराना रिश्ता है और और उनके साथ काम करके उन्हें बहुत अच्छा लगा।
बीइंग म्यूजिकल रिकॉर्ड  के फाउंडर, डायरेक्टर आकाश कुमार से बातचीत में बताया कि ये ऐसा गाना है जिसे किसी भी माहौल में सुना जा सकता है। ये एक मस्ती भरा गाना है। इस गाने की खासियत यह है कि इस गाने को सिर्फ एक ही दिन में शूट किया गया था। आगे उन्होंने कहा कि आगे भी कई गाने अपकमिंग मोड में है। बहुत जल्द एक और गाना बीइंग म्यूजिकल रिकॉर्ड लेके आ रहा है। जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री डेजी शाह  मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस गाने को पंजाबी सिंगर दीप मनी ने गाया है।इस गाने को कोरियोग्राफ मुदस्सर खान ने किया है।
आपको बता दें कि काली बिंदी गाना बीइंग म्यूजिकल रिकॉर्ड  के बैनर तले बना है। इसमें निर्माता आकाश कुमार और शशांक समयार है। गाने के सह निर्माता पीयूष समयार और नायशा खान है। गाने का निर्देशन मयंक फ्लैश ने दिया है। गाने को सिंगर रिची ने गाया है। गाने का म्यूजिक बी हैप्पी ने दिया है। गाने में मुख्य भूमिका अफ्रीन राहत और प्रीति बल ने निभाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here