अमेज़न प्राइम वीडियो ने आने वाली अमेज़न ऑरिजिनल कॉमिकस्तान सीज़न 3 का हास्य व मनोरंजन से भरपूर ट्रेलर रिलीज़ किया

0
176

अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज कॉमिकस्तान सीज़न 3 का हास्य व मनोरंजन से भरपूर ट्रेलर रिलीज़ किया। आठ एपिसोड के साथ बिल्कुल नए अंदाज में वापसी करने वाली इस कल्ट कॉमेडी सीरीज़ का फॉर्मेट बिल्कुल नया होगा, जिसके जरिए भारत के अगले सर्वश्रेष्ठ स्टैंड-अप कॉमेडियन की तलाश की जाएगी। इसके अलावा, अबीश मैथ्यू का साथ देने के लिए इस बार होस्ट के रूप मेंकुशा कपिला भी शामिल हो रही हैं। जाने-माने कॉमेडियन ज़ाकिर ख़ान, सुमुखी सुरेश, नीति पलटा और केनी सेबेस्टियन जज के पैनल में शामिल होंगे। ओनली मच लाउडर (OML) द्वारा तैयार की गई इस सीरीज़ का प्रीमियर भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों और क्षेत्रों में 15 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

इस मौके पर ज़ाकिर ख़ान ने कहा, “कॉमिकस्तान के नए सीज़न को लेकर मैं बेहद उत्साहित महसूस कर रहा हूँ और जज की सीट पर वापस आकर बड़ा अच्छा रहा है। निश्चित तौर पर इस बार हमारे सभी आठ प्रतियोगियों में अनुभव की थोड़ी कमी है। लेकिन सच कहूँ तो इस सीज़न के दौरान उन्होंने अपने हुनर को जिस तरह से निखारा है उससे मैं बेहद प्रभावित हूँ, क्योंकि उन्होंने खुद को कॉमेडी के अलग-अलग जॉनर में परखा है। मैं अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ एक से अधिक तरीकों से जुड़ा हुआ हूँ, और मुझे तो यह अपने घर जैसा ही लगता है।”

केनी सेबेस्टियन ने कहा, “दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाले दो सीज़न के बाद, मैं कॉमिकस्तान सीज़न 3 में नए सरप्राइज को लेकर रोमांचित हूँ। भारत में स्टैंड-अप कॉमेडी के लिहाज से यह शो बेहद महत्वपूर्ण है। यह किसी भी कॉमेडियन के लिए इस क्षेत्र में बड़े पैमाने पर अपनी पहचान बनाने का स्थान है। सबसे अच्छी बात यह है कि तीसरे सीज़न में लेखन और प्रदर्शन की गुणवत्ता का स्तर और बेहतर हो गया है।

सुमुखी सुरेश ने कहा, “मैंने तीनों सीज़न में काम किया है और मैं होस्ट से जज बन गई हूँ, साथ ही तीसरे सीज़न को लेकर मैं बेहद उत्साहित महसूस कर रही हूँ। जज होने के बावजूद मैंने इसमें भाग लेने वाले सभी कॉमेडियन से बहुत कुछ सीखा है। वे आपको हर दिन लिखने की भाग-दौड़ या खुले दिल से कोई नया हुनर (इम्प्रोव और स्केच) सीखने की याद दिलाते हैं। काश जब मैंने शुरुआत की थी, उस वक़्त कॉमिकस्तान होता। यह एक क्रैश कोर्स की तरह है, जो आपको एक बेहतर कॉमेडी करने और लेखक बनने का हुनर सिखाता है। ओएमएल ने इस कॉन्सेप्ट को बनाकर यह साबित कर दिया है कि कॉमेडी के क्षेत्र में सचमुच वे सबसे बेहतर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here