फेमिना मिस इंडिया 2022 की सेकेंड रनरअप दिल्ली की शिनाता चौहान का आईजीआई हवाई अड्डे पर स्वागत

0
169

फेमिना मिस इंडिया 2022 की सेकेंड रनर अप, दिल्ली निवासी शिनाता चौहान का आज इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा, नई दिल्ली में गर्मजोशी से स्वागत किया गया। इस सौंदर्य प्रतियोगिता का फिनाले हाल ही में मुंबई में जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित हुआ था।
शिनाता के भाई सूर्यांश चौहान और मां कविता चौहान के साथ उनके रिश्तेदारों, दोस्तों और पड़ोसियों सहित 50 से अधिक लोगों ने ब्यूटी क्वीन की अगवानी के लिए हवाई अड्डे पर पहुंच कर उन्हें माला पहनाई और उन पर पुष्प वर्षा की। अपने गृहनगर दिल्ली पहुंचने पर, जिसे उन्होंने गौरवान्वित किया है, शिनाता ने इस तरह के गर्मजोशी भरे स्वागत के लिए अपने माता-पिता और समर्थकों का आभार व्यक्त किया। शिनाता ने कहा, “मुझे इतना प्यार और शुभकामनाएं देने के लिए मैं दिल की गहराइयों से आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। मैं अपने माता-पिता को उनके अपार समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं, जो हमेशा मेरे अच्छे और बुरे समय में मेरे साथ खड़े रहे। उनके आशीर्वाद और अथक प्रयास के बिना इस मुकाम तक पहुंचना संभव नहीं था।”
शिनाता ने खुलासा किया कि वह अपनी आवाज का इस्तेमाल अन्य लड़कियों को प्रेरित करने के लिए करेंगी। उन्होंने कहा कि वह  समाज में सकारात्मक बदलाव लाना चाहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here