आईएचएफएल ग्रीन एनर्जी कंपनी ने 2025 तक देश भर में 33,000 चार्जिंग स्टेशन स्थापित करने का लक्ष्य रखा है।

0
203

आईएचएफएल ग्रीन एनर्जी की स्थापना 2018 में “गो ग्रीन” और ई-मोबिलिटी इकोसिस्टम को सपोर्ट करने के मिशन के साथ की गई थी। कंपनी ने 2025 तक देश भर में 33,000 चार्जिंग स्टेशन स्थापित करने का लक्ष्य रखा है। इसके पास अक्षय ऊर्जा आधारित उत्पादों पर एक विशेष आर एंड डी इकाई भी है। आईएचएफएल ग्रीन एनर्जी सरकारी निविदाओं में सक्रिय रूप से भाग लेती है और ईवी चार्जिंग स्टेशन के परीक्षण, कमीशनिंग और स्थापना में अन्य सार्वजनिक संस्थाओं के साथ काम करती है। IHFL ग्रीन एनर्जी सरकारी मानदंडों का पालन करते हुए अपने फ्रैंचाइज़ी बिजनेस मॉडल के माध्यम से किसी भी व्यवसाय के इच्छुक व्यक्ति को व्यावसायिक अवसर प्रदान करती है। आईएचएफएल ग्रीन एनर्जी ने हाल ही में प्रगति मैदान, दिल्ली में आयोजित 15वें ईवी एक्सपो में भाग लिया और दर्शकों से एक बड़ा स्वागत प्राप्त किया।

आईएचएफएल ग्रीन एनर्जी ने दिल्ली, यूपी (गाजियाबाद), हरियाणा (फरीदाबाद), पंजाब, राजस्थान, ओडिसा (पुरी), तमिलनाडु (चेन्नई, कोयंबटूर, इरोड), केरल (पयोली, त्रिशूर, पलाकड़) में अपनी शाखाएं और चार्जिंग स्टेशन स्थापित किए हैं। कर्नाटक (बैंगलोर, नंदी हिल्स, चिकमगलोर), आंध्र प्रदेश (चित्तौड़), तेलुंगाना (हैदराबाद)।

आईएचएफएल ग्रीन एनर्जी एक अनुसंधान और विकास कंपनी के रूप में चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर में मौजूद चुनौतियों के लिए समाधान प्रदाता बनने का प्रयास करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here