एक दशक बाद मधु की कमबैक वाली फिल्म “खली बली” का ट्रेलर व सांग लांच

0
190

अजय देवगन के साथ फिल्म ‘फूल और कांटे’ से बॉलीवुड में अपना कैरियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस मधु पिछली बार 2011 में आई फिल्म ‘लव यू मिस्टर कलाकार’ में दिखाई दी थीं। अब मधु एक दशक बाद फिर से बड़े पर्दे पर कमबैक करने जा रही हैं। उनकी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘खली बली’ 16 सितंबर 2022 को रिलीज हो रही है। निर्माता कमल किशोर मिश्रा और लेखक निर्देशक मनोज शर्मा की इस फ़िल्म का ट्रेलर और सांग लांच किया गया, जिसे सभी ने पसन्द किया।

इस अवसर पर मधु, निर्माता कमल किशोर मिश्रा, डायरेक्टर मनोज शर्मा, ऎक्टर रोहन मेहरा और योगेश लखानी मौजूद थे। वर्षों से दर्शकों के दिल पर राज करने वाली मधु ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मे और भूमिकाएं की हैं। फ़िल्म खली बली के ट्रेलर में मधु, धर्मेंद्र के साथ टीवी एक्टर रोहन मेहरा, रजनीश दुग्गल, राजपाल यादव, कायनात अरोड़ा के अलावा कई कलाकार नजर आ रहे हैं। मधु पहली बार हॉरर कॉमेडी जॉनर की फिल्म में नजर आने वाली हैं। जबकि इस फिल्म से टीवी कलाकार रोहन मेहरा बॉलीवुड में अपनी जर्नी शुरू कर रहे हैं। रोहन मेहरा ने कहा कि ट्रेलर में इसकी सिर्फ एक झलक है, मैंने पूरी फिल्म देखी है, क्या कमाल का सिनेमा बना है। मुझे लगता है कि यह भूल भुलैया की टक्कर का सिनेमा है।

निर्देशक मनोज शर्मा ने बताया कि मैं अपने निर्माता कमल किशोर मिश्रा का दिल से आभार व्यक्त करता हूं कि इनके साथ मैंने तीन फिल्मे बनाई हैं। यह किसी भी डायरेक्टर की बड़ी जीत है अगर एक ही प्रोड्यूसर की तीन फिल्मों को निर्देशित करने का मौका मिले।

ब्राइट आउटडोर के ओनर योगेश लखानी ने बताया कि वह इस फ़िल्म में योगेश लखानी का किरदार ही अदा कर रहे हैं। मैं मनोज शर्मा और निर्माता कमल किशोर मिश्रा का शुक्रिया अदा करता हूँ। यह बतौर एक्टर मेरी 7 वीं फ़िल्म है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here