बिंगो! कॉमेडी अड्डा सीज़न 2 ने जबरदस्त वापसी की

0
192

मनोरंजन करते हुए दर्शकों का दिल जीत लेने वाले बिंगो! कॉमेडी अड्डा सीज़न 1 की अपार सफलता के बाद 2 अक्टूबर 2022 से टेलीविज़न स्क्रीन पर बिंगो! कॉमेडी अड्डा सीज़न 2 की वापसी हो रही है। गुरु रंधावा, वीरेंद्र सहवाग, मौनी रॉय, शहनाज़ गिल, भुवन बम, आदि अनेक सेलिब्रिटीज़ नए सीज़न में दर्शकों का मन मोह लेंगी

बेहतरीन सितारों के साथ यह शो एक बार फिर फन और ह्यूमर से भरा नया सीज़न लेकर आया है। पिछले सालों में इस शो ने अपनी कॉमेडी के लिए काफी सुर्खियां बटोरीं। अब एक नए कॉन्सेप्ट के साथ बिंगो! कॉमेडी अड्डा सीज़न 2 शानदार मनोरंजन से भरपूर है और मनोरंजन के क्षेत्र में रचनात्मक साझेदारियों के नए मानक स्थापित करते हुए बड़ी संख्या में दर्शकों का मन बहलाता है। इस शो का प्रसारण 2 अक्टूबर से हर रविवार को डिज़्नी स्टार चैनलों पर होगा और यह 6 नवंबर, 2022 तक चलेगा। यह शो बिंगो स्नैक्स के यूट्यूब पेज पर भी उपलब्ध होगा।
बिंगो! कॉमेडी अड्डा की होस्टिंग वरुण शर्मा करेंगे, और इसमें सितारों की दिलचस्प श्रृंखला के साथ मशहूर सेलिब्रिटी गेस्ट जनरेशन जैड के साथ अच्छा तालमेल स्थापित कर लेंगे। वीरेंद्र सहवाग, मौनी रॉय, शहनाज़ गिल, यशराज मुखाटे, गुरु रंधावा, शरवरी वाघ, दिव्येंदु, मानुषी चिल्लर जैसी प्रतिष्ठित हस्तियां और भुवन बम, बेयूनिक, आशीष चंचलानी जैसे सोशल मीडिया के सितारे सीज़न 2 का अभिन्न हिस्सा होंगे। इस शो में एक विशेष स्टैंड-अप कॉमेडी सेगमेंट, ‘ओरिज़नल स्टाईल स्टैंडअप कॉमेडी’ भी होगा, जिसमें कॉमेडी के लोकप्रिय कलाकार, जैसे देवेश दीक्षित, गौरव कपूर, रवि गुप्ता, विनय शर्मा, गौरव गुप्ता, निशांत तंवर, और अभिजीत गांगुली अपना जलवा बिखेरेंगे। ये सेलिब्रिटीज़ अपनी बेहतरीन कॉमिक टाईमिंग और पंचलाईंस द्वारा शो में चार चांद लगा देंगी।
बिंगो! कॉमेडी अड्डा को साल 2017 में अपनी शुरुआत से ही बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है, और यह एक लोकप्रिय कॉमेडी शो बन गया है। इसके कॉन्सेप्ट पर फिर से काम करके अब इसे पूर्ण विकसित शो के रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है, जो पूरी तरह से मनोरंजन से भरपूर है और बड़ी संख्या में दर्शकों का मनोरंजन करते हुए रचनात्मक साझेदारियों में उद्योग के नए मानक स्थापित करता है।
ऐश्वर्य प्रताप सिंह, हेड ऑफ मार्केटिंग, स्नैक्स, नूडल्स एवं पास्ता, आईटीसी फूड्स डिवीज़न ने कहा, ‘‘व्यंग्य, चुटकुलों और हल्के-फुल्के लतीफों के साथ उपभोक्ताओं का मनोरंजन करना बिंगो का उद्देश्य रहा है। पिछले सीज़न में कॉमेडी के शानदार इतिहास के साथ बिंगो कॉमेडी अड्डा का दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान रहा है। इस शो की अद्वितीयता मशहूर हस्तियों का यहां आना है। यहाँ बॉलिवुड सेलिब्रिटीज़ और डिजिटल कंटेंट क्रिएटर्स आएंगे, और ऐसे मनोरंजक कॉमेडी शो में हिस्सा लेंगे, जिसका आनंद पूरा परिवार एक साथ बैठकर ले सकता है। शो के कंटेंट की विविधता ही इसका आकर्षण बढ़ाती है। इस बार बिंगो! कॉमेडी अड्डा सीज़न 2 में नए किरदार, नई कहानियां, नया सेटअप, और नया टेलेंट आ रहा है। हमें उम्मीद है कि हर बीतते सीज़न के साथ इस शो का निष्ठावान ग्राहक वर्ग बढ़ता ही चला जाएगा। विशेष रूप से तैयार एवं मनोरंजक कंटेंट के साथ दर्शकों की इच्छा बढ़ती ही चली जाएगी। इस शो को देखने की इच्छा ऐसे ही बढ़ेगी, जैसी वो अपने पसंदीदा बिंगो! स्नैक को ज्यादा से ज्यादा खाना चाहते हैं।’’
इस शो का प्रीमियर 2 अक्टूबर को होगा, और इसके पहले छः एपिसोड स्टार प्लस एचडी पर छः हफ्तों तक हर रविवार को प्रसारित किए जाएंगे, और अगले एपिसोड स्टार भारत एसडी, स्टार मूवीज़ एसडी, एचडी, स्टार मूवीज़ सलेक्ट एचडी, स्टार वर्ल्ड एसडी, एचडी, और स्टार वर्ल्ड प्रीमियर एचडी पर तथा डिज़्नी हॉटस्टार एवं बिंगो स्नैक्स यूट्यूब पेज पर देखे जा सकेंगे।

चैनल दिन समय
स्टार प्लस एसडी रविवार सुबह 11 से 11:30 बजे
स्टार प्लस एचडी रविवार सुबह 11 से 11:30 बजे
स्टार प्लस एसडी रविवार शाम 5 से 5:30 बजे
स्टार प्लस एचडी रविवार शाम 5 से 5:30 बजे
स्टार प्लस एसडी रविवार रात 11:30 से 12:00 बजे
स्टार प्लस एचडी रविवार रात 11:30 से 12:00 बजे
स्टार भारत एसडी रविवार रात 10:00 से 10:30 बजे
स्टार भारत एचडी रविवार रात 10:00 से 10:30 बजे
स्टार मूवीज़ एसडी शनिवार-रविवार शाम 4:30 से 5 बजे
स्टार मूवीज़ एचडी शनिवार-रविवार शाम 4:30 से 5 बजे
स्टार मूवीज़ सलेक्ट एचडी शनिवार-रविवार शाम 4:30 से 5 बजे
स्टार वर्ल्ड एसडी शनिवार-रविवार शाम 4:30 से 5 बजे
स्टार वर्ल्ड एचडी शनिवार-रविवार शाम 4:30 से 5 बजे
स्टार वर्ल्ड प्रीमियर एचडी शनिवार-रविवार शाम 4:30 से 5 बजे

प्रोमो का लिंक: https://www.youtube.com/watch?v=ngQG8ihtbc0

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here