चार्जअप ने दिल्ली में अपनी तरह का अनूठा ईवी मेला आयोजित किया

0
167

यह पहली बार है कि चार्जअप जैसी कंपनी ने ईवी इकोसिस्टम के हितधारकों को एक पहल में एक साथ लाया है जिसका उद्देश्य लास्ट माइल मोबिलिटी ड्राइवरों के लिए लाभ अर्जित करना है। यह पहली बार है कि चार्जअप जैसी कंपनी ने ईवी इकोसिस्टम के हितधारकों को एक पहल में एक साथ लाया है जिसका उद्देश्य लास्ट माइल मोबिलिटी ड्राइवरों के लिए लाभ अर्जित करना है।

दो दिवसीय मेले का उद्देश्य दो और तीन पहिया वाहन चालकों के लिए वाहन डेमो लेने, उत्पादों का चयन करने और यहां तक ​​​​कि मौके पर ही ऋण स्वीकृत करने के लिए भी समर्थ हैं। ऋण के लिए आवेदन करने वाले ड्राइवर भी लकी ड्रा के लिए पात्र बन गए हैं, और आवेदन प्रक्रिया का पालन चयनित ड्राइवरों को ज़ोमैटो, ब्लिंकिट, रैपिडो और उबर आदि के साथ किया जाएगा। डोमेन के हितधारकों ने ईवी पारिस्थितिकी तंत्र पर अपने विचार और भविष्य के अनुमानों को साझा किया। इस सत्र के लिए पैनलिस्ट वरुण गोयनका, सह-संस्थापक और सीईओ, चार्जअप; आयुष लोहिया, सीईओ, लोहिया ऑटो; नितिन भारद्वाज, इंस्टीट्यूशनल सेल्स, हीरो इलेक्ट्रिक; राजीव सेठ, वीपी-एमएसएमई, पैसोलो डिजिटल; और शिखर अग्रवाल, प्रोग्राम मैनेजर – इलेक्ट्रिक व्हीकल्स, जोमैटो थे।

लोहिया ऑटो के सीईओ, आयुष लोहिया ने दौरान कहा, “लोहिया ऑटो टिकाऊ, सुविधाजनक और किफायती लास्ट-मील कनेक्टिविटी समाधान पेश करके परिवहन को बदलने के लिए प्रतिबद्ध है। हमने अपने उत्पादों में कुछ सबसे प्रभावशाली हरित प्रौद्योगिकी एकीकरण विकसित किए हैं। यह ईवी मेला व्यक्तिगत और कॉर्पोरेट स्तरों पर उपयोगकर्ताओं से मिलने और उनके साथ पारस्परिक रूप से लाभकारी विकास संभावनाओं पर चर्चा करने का एक शानदार अवसर है।”

शिखर अग्रवाल, प्रोग्राम मैनेजर – ईवीएस, जोमैटो ने कहा, “भारत में अग्रणी फूड डिलीवरी ऐप में से एक के रूप में, हम देश भर में लाखों डिलीवरी करते हैं। हमारा लक्ष्य अपने लॉजिस्टिक्स के कार्बन फुटप्रिंट को लगातार कम करना है। चार्जअप द्वारा अपनी तरह के इस अनूठे ईवी मेला कार्यक्रम के माध्यम से, हमारा लक्ष्य 2 और 3-व्हीलर सेगमेंट में उपलब्ध ईवी की विविधता का पता लगाना है, और ड्राइवरों को ईवी खरीदने और डिलीवरी पार्टनर के रूप में हमारे साथ ऑनबोर्ड करने के लिए प्रोत्साहित करना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here