दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौ0 अनिल कुमार ने पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न श्रीमती इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर शक्ति स्थल और प्रदेश कार्यालय, राजीव भवन में इंदिरा की तस्वीर पर पुष्पाजंलि अर्पित की।

0
163

 दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौ0 अनिल कुमार ने आज भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्व0 इंदिरा गांधी की 38वीं पुण्यतिथि पर प्रदेश कार्यालय में उनकी तस्वीर पुष्प अर्पित करके श्रद्धाजंलि की। इससे पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने प्रातः शक्ति स्थल पर भी इंदिरा जी को श्रद्धासुमन अर्पित किए।

प्रदेश कार्यालय में इंदिरा गांधी और सरदार वल्लभ भाई पटेल की तस्वीर पर प्रदेश अध्यक्ष चौ0 अनिल कुमार के अलावा पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री जगदीश टाईटलर, प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक श्री जय किशन, दिल्ली प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष अमृता धवन, पूर्व विधायक विजय लोचव, वीर सिंह धींगान, प्रदेश सेवादल के मुख्य  संगठक सुनील कुमार, जिला अध्यक्ष दिनेश कुमार एडवोकेट, सतबीर शर्मा, जावेद मिर्जा, राजेश चौहान, आदेश भारद्वाज और मनोज यादव, कम्युनिकेशन विभाग के वाईस चेयरमैन परवेज आलम मुख्य रुप से पुष्पांजलि भेंट की।

चौ0 अनिल कुमार ने कहा कि भाजपा की केन्द्र सरकार और दिल्ली में केजरीवाल सरकार की जनता विरोधी नीतियों के कारण आज देश और दिल्लीवासी बेहाल व्यस्था में जीवन जीने को मजबूर है। बढ़ती बेरोजगारी और महंगाई के कारण देश की 80 प्रतिशत से अधिक आबादी को जीवन यापन के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। प्रधानमंत्री देश को आर्थिक मजबूती देने के नाम पर देशवासियों को जीवन को कमजोर बनाने का काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा नोटबंदी और जीएसटी लागू करके देश के लोगों की कमर तोड़ कर रख दी। उन्होंने कहा आज इंदिरा जी जैसे परिपक्व सोच और अग्रिम विचारधारा वाले प्रधानमंत्री की जरुरत है जो कुछ पूंजीपतियों के अलावा देश और देशवासियों के हित को सर्वोपरि रख कर फैसला लेती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here