फिल्म’धूप छांव’ के लिए हो जाएं तैयार, 4 नवंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

0
162

फिल्म धूप छांव’

कलाकार-  राहुल देव, अभिषेक दुहन, सिमरथी बथिजा, समीक्षा बटनगर, अहम शर्मा, अतुल श्रीवास्तव, राहुल बग्गा, शुभांगी लातकर, आशीष दीक्षित, आर्यन बजाज, शालीन

निर्देशक- हेमंत शरण

निर्माता-   सचित जैन

संगीत – अमिताभ रंजन, नीरज श्रीधर और काशी रिचर्ड हैं
रेटिंग- 3.5 स्टार

कहानी – इस फिल्म की स्टोरी सच के काफी करीब है। फ़िल्म धूप छाँव दो भाइयों की एक दास्तान है जो एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और अपने परिवार को हमेशा एक छत के नीचे ही रखा जाए, वह इस कोशिश में लगे रहते हैं। उन दोनों भाइयों के सामने कई कठिनाइयां आती हैं, उन्हें किस तरह इनका सामना करना पड़ता है। राहुल देव इस फिल्म में एक अमीर सरदार की भूमिका में हैं। उनके अभिनय में काफी मैच्यूरिटी और नैचुरेलटी दिखाई देती है। अभिनय के मामले में राहुल देव के बाद अभिषेक दुहान ने काफी प्रभावित किया है। उन्होंने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है। उनकी बॉडी लैंगुएज, संवाद अदायगी और अभिनय क्षमता काबिले तारीफ़ है। अहम शर्मा ने अपने किरदार को बखूबी निभाया। अतुल श्रीवास्तव की उपस्थिति ने फ़िल्म में जान डाल दी है वहीं समीक्षा भटनागर निगेटिव दोनों शेड में बेहतरीन अभिनय किया है।

क्यों देखें– फिल्म ‘धूप छांव’ एक दिल छूने वाली पारिवारिक कहानी है, फिल्म आपको एक समय पर भावुक करती है, अगर इस वीकेंड अपने परिवार के साथ आपको ये फिल्म जरुर देखनी चाहिए। क्योंकि समय के साथ इस तरह की स्क्रीप्ट परिवार को जोड़ने के लिए बेहद जरुरी हैं जहां ये एहसास दिलाया जाए कि जीवन की भागदौड़ में परिवार भी जरुरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here