ब्‍लेंडर्स प्राइड ग्‍लासवेयर फैशन टूर ने पेश किया एक युवा, समावेशी और अत्‍याधुनिक नया अवतार

0
151

ब्लेंडर्स प्राइड ग्लासवेयर फैशन टूर का 16वां संस्करण जो फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा समर्थित है, और 15 साल की अपनी प्रतिष्ठित विरासत को फिर से परिभाषित करता है। फैशन टूर का यह संस्करण फैशन और लाइफस्‍टाइल की अधिक टिकाऊ, समावेशी और विविध दुनिया के माध्यम से ‘प्राइड एंड ऑथेंटिसिटी’ के युवा, जीवंत और विकसित भावों को जीवंत करेगा।

क्‍यूरेटर-इन-चीफ के रूप में मशहूर डिजाइनर आशीष सोनी और फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया (एफडीसीआई) के साथ निरंतर साझेदारी के साथ, फैशन टूर चार मेट्रो शहरों कोलकाता, हैदराबाद, मुंबई और गुरुग्राम में यात्रा करने के लिए तैयार है। अपने अत्याधुनिक नए अवतार में, यह अग्रणी फैशन डिजाइनरों और विभिन्न क्षेत्रों की प्रसिद्ध हस्तियों के बीच एक शानदार सहयोग पेश करेगा,

कोलकाता चैप्टर ‘प्राइड इन ब्रिंगिंग ट्विस्ट्स इन ट्रेडिशन’ के बारे में होगा जहां डिजाइनर शांतनु और निखिल अपने कलेक्‍शन में क्रिकेट की भावना को दिखाएंगे, जिसकी कल्पना भारत की महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर के साथ की गई है।

हैदराबाद चैप्टर ‘प्राइड इन सस्टेनेबल फैशन’ पेश करेगा जहां डिजाइनर अमित अग्रवाल भारत के 100 सबसे प्रभावशाली आर्किटेक्ट्स में से एक नूरु करीम, जो ग्रह को सकारात्मक रूप से प्रभावित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, फैशन में आधुनिक टिकाऊ तकनीकों के मिश्रण का प्रदर्शन करेंगे।

मुंबई चैप्टर ‘प्राइड इन ब्रेकिंग नॉर्म्स ऑफ कन्वेंशनल फैशन’ को उजागर करेगा, जहां डिजाइनर फाल्गुनी शाणे पीकॉक भारत में क्‍लासिक करने वाली पहली और अकेली महिला ग्रैफिटी आर्टिस्ट डिजी के सहयोग से भारतीय स्ट्रीट-आर्ट कल्चर की बढ़ती लहर से प्रेरित एक बोल्ड स्ट्रीट-ल्‍यूक्‍स कलेक्शन पेश करेंगी।

गुरुग्राम चैप्टर ‘प्राइड इन सेलिब्रेटिंग डायवर्सिटी बाय डिफिइंग लेबल्स’ का प्रदर्शन करेगा, जहां डिजाइनर कुणाल रावल एक ऐसे कलेक्‍शन को पेश करेंगे जो आधुनिक भारतीय फैशन में विविधता और समावेशिता का जश्न मनाता है, जो नई पीढ़ी के सबसे ट्रेंडिंग संगीत कलाकार में से एक, हार्डी संधू के संगीत की गूंज से पूरित होगा।

एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए, सुनील सेठी, चेयरमैन, एफडीसीआई ने कहा, “फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया को ब्लेंडर्स प्राइड ग्लासवेयर फैशन टूर के साथ अपनी साझेदारी जारी रखने पर गर्व है, जो दोनों ही फैशन और लाइफस्टाइल उद्योग में अग्रणी नाम हैं। यह साझेदारी भारत में फैशन के उभरते हुए चेहरे को फिर से आकार देने और फिर से कल्पना करने के हमारे अभियान को प्रदर्शित करने का एक उपयुक्त तरीका है।”

ब्लेंडर्स प्राइड ग्लासवेयर फैशन टूर 2022 के क्यूरेटर-इन-चीफ के रूप में जाने-माने डिजाइनर आशीष सोनी ने कहा, “अपने 16वें संस्करण के लिए, ब्लेंडर्स प्राइड ग्लासवेयर फैशन टूर वास्तव में अपने क्षितिज का विस्तार कर रहा है और सामान्य से परे जा रहा है। हमने डिजाइनरों और कलाकारों के सहयोग, अपनी तरह की अनूठी स्टाइल गैलरी और फैशन टूर पार्क मेटावर्स सहित रोमांचक नए तत्व जोड़े हैं, ये सभी साथ मिलकर एक ऐसा फैशन अनुभव देंगे जैसा पहले कभी नहीं महसूस किया गया है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here