शेमारू उमंगसस्पेंस से भरे फैंटेसी ड्रामा शो ‘राज़ महल‘ के साथ करेगा अपने दर्शकों का मनोरंजन।

0
167

यह दिलचस्प कहानी अपनी सूरत से मन मोहने वाली चंद्रलेखा के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक डाकिनी है, जिसे अपने अमर होने के मकसद को पूरा करने के लिए एक रॉयल खून की तलाश है, इसलिए वो शाही परिवार के राजकुमार अधिराज को अपने कब्ज़े में कर लेती है जबकि अधिराज उन्हें अपनी माँ मानते हैं। इस कहानी में एक खूबसूरत प्रेम कहानी तब शुरू होती है जब एक दयालु और दिल की साफ़ लड़की सुनैना और राजकुमार अधिराज को एक दुसरे से प्यार हो जाता है। ऐसे में यह देखना रोचक होगा कि क्या चंद्रलेखा इन दोनों के प्यार को पूरा होने देंगी! क्या माता की भक्त सुनैना की सच्चाई, चंद्रलेखा की बुरी नियत पर अपनी जीत हासिल कर पाएंगी?

ऐसे में शेमारू उमंग की इस अनूठी और दमदार कहानी को देखने के लिए तैयार हो जाइए-

शो की मुख्य भूमिकाओं में रिद्धिमा तिवारी, नेहा हरसोरा, हिमांशु सोनी हैं। इसके अलावा इस सूचि में और भी कई अनुभवी कलाकार नज़र आएँगे, जिनमें प्रीति पुरी, आशीष द्राल,  हिमानी शर्मा, अरीना डे और अन्य कई बड़े नाम शामिल हैं। इस कहानी और अपने किरदार चंद्रलेखा के बारे में अपने विचार साझा करते हुए, अभिनेत्री रिद्धिमा तिवारी कहती हैं, “राज़ महल, अपने कई रहस्यों और अद्भुत दृश्यों को इस मजबूत भावनात्मक कहानी के साथ जोड़ता है। शो में राजकुमार अधिराज का किरदार निभाने वाले अभिनेता हिमांशु सोनी कहते हैं, “मैं ‘राज़ महल’ का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूँ। इस शो का एक अनूठा आधार है और बेशक दर्शकों को एक डाकिनी और शाही परिवार की कहानी पसंद आएगी।

शाही परिवार की इस जबरदस्त कहानी में एक ओर जहाँ राज़ महल का आलिशान सेट इसपर चार चाँद लगा देगा वहीं इस शो के लिए इस्तेमाल किया गया वीएफएक्स दर्शकों का मन मोह लेगा। इस शो के जरिए शेमारू उमंग का यह सराहनीय प्रयास है, जो अनगिनत शोज़ से बनी भारतीय परिवारों की इस थाली में कुछ नया परोसने के लिए तैयार है।

देखिए ‘राज़ महल’ इस 28 नवंबर से सोमवार से शनिवार, रात 8.30 बजे सिर्फ शेमारू उमंग पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here