करोड़ों यूजर्स को ऑनलाइन टैक्स फाइलिंग सेवा देने के लिए फोनपे करेगा टैक्सटूविन के साथ साझेदारी

0
87

भारत के प्रमुख डिजिटल पेमेंट प्लेटफॉर्म फोनपे ने अब टैक्सटूविन के साथ साझेदारी की है जो एक प्रमुख ऑनलाइन टैक्स-फाइलिंग प्लेटफॉर्म है, जो अपने 25 करोड़ से अधिक यूजर्स को आयकर रिटर्न दाखिल करने के लिए आसान पहुंच प्रदान करता है। टैक्सटूविन के टैक्स-फाइलिंग प्लेटफ़ॉर्म को फोनपे स्विच के साथ एकीकृत किया गया है, जिसमें टैक्स रिटर्न दाखिल करने के लिए भारत सरकार की 31 दिसंबर 2020 की समय सीमा है।

टैक्सटूविन लोगों के साथ-साथ व्यवसायों के लिए कर नियोजन, फाइलिंग और पोस्ट-फाइलिंग समाधान प्रदान करता है। यह कर-फाइलरों को सेल्फ-फाइल या सेवाओं का लाभ उठाने और व्यक्तिगत eCA की सहायता का विकल्प प्रदान करता है। फोनपे के साथ एकीकरण से यह भारत के 95% पिन कोड को कवर करने वाले फोनपे के करोड़ों यूजर्स के लाभ प्रदान करेगा। यूजर्स अब फ़ोनपे ऐप के माध्यम से बिना कहीं जाए एक मजबूत और सरल टैक्स-फाइलिंग का अनुभव कर सकते हैं ।

इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, फोनपे स्विच के प्रमुख रितुराज रौतेला ने कहा, “हम फोनपे स्विच पर एक   साझेदार के रूप में  टैक्सटूविन के लिए उत्साहित हैं। इस साझेदारी के साथ, हमारे यूजर्स अब अपने फोनपे ऐप का उपयोग करके अपने करों को मूल रूप से दर्ज कर सकते हैं। फोनपे स्विच पर 280 से अधिक साझेदारों के साथ, हमारा प्रयास यूजर्स को व्यक्तिगत रूप से डाउनलोड किए बिना कई एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए एक सुविधाजनक तरीका प्रदान करने के लिए एक व्यापक पारिस्थितिकी तंत्र बनाने का है। और हमारे साझेदारों के लिए, स्विच एक बड़े पैमाने पर वितरण प्लेटफॉर्म प्रदान करता है जो कम लागत पर त्वरित ग्राहक अधिग्रहण में मदद करता है और उच्च  एंगेजमेंट को सक्षम बनाता है। “

टैक्सटूविन के सह-संस्थापक, वर्टिका केडिया ने साझेदार के दृष्टिकोण को साझा करते हुए कहा, “हम फोनपे के साथ साझेदारी करने के लिए रोमांचित हैं और अपने सभी यूजर्स के लिए एक शानदार टैक्स-फाइलिंग अनुभव प्रदान करने के लिए मिलकर काम करते हैं। एकीकरण की मुख्य विशेषता यह है कि यह यूजर्स को हमारे प्लेटफॉर्म को फोनपे ऐप पर केवल एक क्लिक के साथ बेहतरीन सुविधा बनाने में मदद करता है। हम करदाताओं, फोनपे और Tax2Win के लिए एक जीतें-जीतें-जीतें(विन-विन-विन)  ऑफर देने के लिए PhonePe के व्यापक पारिस्थितिकी तंत्र के साथ Tax2Win के डोमेन विशेषज्ञता और तकनीक के संयोजन के लिए तत्पर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here