फेस्टा ने निकाली राष्ट्रीय एकता और अखंडता के लिए सदर बाजार में तिरंगा मार्च

0
134

स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष पर देशभर में जोर शोर से तैयारियां चल रही है इसी के साथ प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की मेरी माटी मेरा देश की घोषणा के बाद लोगों में और उत्साह बढ़ गया है। इसको देखते हुए फेडरेशन ऑफ सदर बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन की ओर से शहीद क्रांतिकारियों को नमन कर के कुतुब रोड चौक से 12 टूटी चौक तक राष्ट्र की एकता और अखंडता के लिए तिरंगा मार्च निकाला जिसमें मुख्य रुप से फेडरेशन के चेयरमैन परमजीत सिंह पम्मा अध्यक्ष राकेश यादव, संयोजक पवन कुमार वाइस चेयरमैन पवन खंडेलवाल, राज सपरा, महासचिव सतपाल सिंह मंगा, कमल कुमार,रजिंदर शर्मा, सुधीर जैन, चौधरी योगेंद्र सिंह, सुरेंद्र महिंदर, सुरेंद्र भारती, राजकुमार गुप्ता सहित काफी संख्या में व्यापारी उपस्थित थे।
इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा व राकेश यादव बताया सभी हाथों में तिरंगे व मिट्टी के साथ-साथ क्रांतिकारियों की तस्वीर लेकर चल रही थे और भारत माता की जय, इंकलाब जिंदाबाद और के साथ-साथ देशभक्ति के गीत गाते हुए तिरंगा यात्रा निकाल रहे थे।
इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा व राकेश यादव बताया कि पूरे बाजार को कि तिरंगों से सजाया गया है और जगह-जगह लोगों ने तिरंगा यात्रा का जोर-शोर किया गया जगह-जगह व्यापारियों ने फूलों की बरखा की और बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।
इस अवसर पर पवन कुमार व सतपाल सिंह मंगा ने बताया तो सदर बाजार आपसी भाईचारे की मिसाल है जिसमें सभी धर्मों के लोग मिल जुलकर देश की एकता और अखंडता बनाने का कार्य करते हैं और किसी भी धर्म का कोई कार्यक्रम हो। सभी धर्मों के लोग उसमें बढ़-चढ़कर शामिल होते हैं इसमें भारत की एक सुंदर तस्वीर नजर आती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here