अयोध्या की रामलीला के अध्यक्ष सुभाष मलिक और महासचिव शुभम मलिक ने सम्बोधित करते हुए बोला इस साल अयोध्या की रामलीला में बॉलीवुड के बड़े कलाकार काम कर रहे हैं।

0
116

अयोध्या की रामलीला के अध्यक्ष सुभाष मलिक और महासचिव शुभम मलिक ने प्रेस कांफ्रेंस को सम्बोधित करते हुए बोला इस साल अयोध्या की रामलीला में बॉलीवुड के बड़े कलाकार काम कर रहे हैं। हमें बहुत खुशी हो रही है कि पिछले साल 25 करोड़ से ज्यादा राम भक्तों ने अयोध्या की रामलीला को देखा था। इस साल भी हमारी कोशिश है की राम भक्त अयोध्या की रामलीला को ज्यादा से ज्यादा देख पाए। इस साल अयोध्या के रामलीला को यूट्यूब चैनल पर लाइव दिखाया जायेगा।

इस साल अयोध्या के रामलीला में ऋतु शिवपुरी (कौशल्या) का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने बताया कि मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मैं अयोध्या की रामलीला में कम कर रही हूं। मैं अयोध्या की रामलीला के अध्यक्ष सुभाष (बॉबी जी ) के साथ कई सालों से कम कर रही हूं। मैं उनका धन्यवाद करती हूं की मुझे अयोध्या की रामलीला में काम करने का मौका दिया। बॉलीवुड एक्टर राहुल भूचर भी मौजूद रहे उन्होंने कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि मैं अयोध्या की रामलीला में भगवान श्री राम की भूमिका कर रहा हूँ। मैंने पिछले साल भी अयोध्या की रामलीला मे काम किया था। इसके लिए मैं अयोध्या के रामलीला अध्यक्ष सुभाष मलिक जी का धन्यवाद करता हूं।

इस मौके पर जाने-माने बॉलीवुड कलाकार बनवारी लाल झोल भी मौजूद थे। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा की मुझे बहुत खुशी है कि मैं इस साल अयोध्या की रामलीला में काम करने का मौका मिल रहा है। इसके लिए मैं अयोध्या की रामलीला के अध्यक्ष सुभाष मालिक( बॉबी )और महासचिव शुभम मलिक का धन्यवाद करता हूँ।
इस साल 14 अक्टूबर से 24 अक्टूबर तक शाम 7:00 से रात 10:00 बजे तक राम कथा पार्क,नया घाट अयोध्या से लाइव दिखाया जाएगा। इस साल अयोध्या के रामलीला को सेटेलाइट चैनल्स द्वारा पर लाइव दिखाया जाएगा।अयोध्या के रामलीला विश्व की सबसे बड़ी रामलीला है।इस साल अयोध्या के रामलीला चौथा संस्करण हैं।हमें इस बात की बहुत खुशी है। अयोध्या की रामलीला उत्तर प्रदेश सरकार माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी और सांस्कृतिक मंत्री श्री जयवीर सिंह के के सहयोग से होता है। हम इनका धन्यवाद करते हैं।
इस बार अयोध्या की रामलीला में बॉलीवुड टीवी के यह कलाकार काम कर रहे हैं –
पूनम ढिल्लों जी (मां शबरी)
गजिंदर चौहान (राजा जनक )
रजा मुराद (अहिरावण)
राकेश बेदी( विभीषण)
गिरिजा शंकर (रावण)
अनिल धवन (इंद्रदेव)
रवि किशन जी (केवट),
वरून सागर जी (हनुमान जी )
सुनील पाल (नारद मुनी),
राहुल भूचर( श्री राम),
(मां सीता ) लिली सिंह
जिया (केकई )
मंघिशा (कोसल्या )
अमिता नागिया ( मंदोदरी )
शिबा (वैदेही)
ऋतू शिवपुरी (कोसल्या )
भाग्यश्री (वेदमती )
शिवा (कुम्भकरण )
बनवारी लाल झोल (परशुराम )
मनोज बक्शी (राजा दशरथ )
गुलशन पाण्डेय,अवतार गिल और ममता सिंह फेमस एक्टर्स काम कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here