अयोध्या की रामलीला इस बार अपने पिछले वर्ष के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी।

0
107

रोहतक-मे अयोध्या की रामलीला के अध्यक्ष सुभाष मलिक और महासचिव शुभम मलिक ने प्रेस कांफ्रेंस को सम्बोधित करते हुए बोला इस साल अयोध्या की रामलीला में बॉलीवुड के बड़े कलाकार काम कर रहे हैं। हमें बहुत खुशी हो रही है कि पिछले साल 25 करोड़ से ज्यादा राम भक्तों ने अयोध्या की रामलीला को देखा था। इस साल भी हमारी कोशिश है की राम भक्त अयोध्या की रामलीला को ज्यादा से ज्यादा देख पाए। इस साल अयोध्या के रामलीला को यूट्यूब चैनल पर लाइव दिखाया जायेगा।
इस साल अयोध्या के रामलीला में हरयाणवी फेमस एक्टर ममता सिंह (परी)काम कर रही हैं। उनकी हरयाणवी वेब सीरीज (कुनबा धर्मे का) मे रामो के किरदार से फेमस हैं।उन्होंनो हिंदी की कई सारी वेब सीरीज मे काम किया हुआ हैं। गोवेर्मेंट एडवरटाइजिंग मे काम किया हुआ हैं। उन्होंने बताया कि मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मैं अयोध्या की रामलीला में इस साल कम कर रही हूं। मैं अयोध्या की रामलीला के अध्यक्ष सुभाष मलिक और महासचिव शुभम मलिक का मैं धन्यवाद करती हूं।उन्होंने मुझे अयोध्या की रामलीला में काम करने का मौका दिया।और इस मौके पर जाने-माने बॉलीवुड कलाकार गजिंदर चौहान भी मौजूद थे। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा की मुझे बहुत खुशी है कि मैं इस साल भी अयोध्या की रामलीला में काम करने का मौका मिल रहा है। मैं पिछले 3 साल से अयोध्या की रामलीला मे काम कर रहा हूँ।इसके लिए मैं अयोध्या की रामलीला के अध्यक्ष सुभाष मालिक( बॉबी )और महासचिव शुभम मलिक का धन्यवाद करता हूँ। और हरयाणा के कलाकार रूबी चौहान भी मौजूद थे उन्होंने कहा मुझे बहुत खुशी हैं की इस साल अयोध्या की रामलीला मे काम करने का मौका मिल रहा हैं

इस साल 14 अक्टूबर से 24 अक्टूबर तक शाम 7:00 से रात 10:00 बजे तक राम कथा पार्क,नया घाट अयोध्या से लाइव दूरदर्शन पर दिखाया जाएगा। इस साल अयोध्या के रामलीला को सेटेलाइट चैनल्स द्वारा टीवी पर लाइव और दूरदर्शन पर दिखाया जाएगा।अयोध्या के रामलीला का अपना यूट्यूब चैनल हैं उस पर लाइव दिखाया जायेगा।अयोध्या के रामलीला विश्व की सबसे बड़ी रामलीला है।इस साल अयोध्या के रामलीला चौथा संस्करण हैं।हमें इस बात की बहुत खुशी है। अयोध्या की रामलीला उत्तर प्रदेश सरकार माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी और सांस्कृतिक मंत्री श्री जयवीर सिंह के के सहयोग से होता है। हम इनका धन्यवाद करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here