अमेजन एक्सपीरिएंस एरेना के साथ हुई उत्सव की शुरुआत

0
123

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 8 अक्टूबर की आधी रात से शुरू हो रहा है, प्राइम मैंबर्स को मिलेगा 24 घंटे का प्राइम अर्ली एक्सेस।
सभी श्रेणियों में होंगे नए लॉन्च: ग्राहक स्मार्टफोन, फैशन एंड ब्यूटी, लार्ज अप्लायंसेस एवं टीवी, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और किराना सहित विभिन्न श्रेणियों में 5,000 से अधिक नए लॉन्च के साथ रोमांचक ऑफर्स* का आनंद ले सकेंगे।
अग्रणी साझेदार बैंकों की से मिलेंगे रोमांचक ऑफर्स: एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड तथा ईएमआई लेनदेन पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट, डेबिट एवं क्रेडिट कार्ड पर नो-कॉस्ट ईएमआई, अन्य प्रमुख क्रेडिट/डेबिट कार्ड से रोमांचक ऑफर* का लाभ मिलेगा।


14 लाख विक्रेताओं से खरीदारी का मौका: अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (जीआईएफ) में लाखों विक्रेता शामिल होंगे। ये विक्रेता Amazon.in पर भारतीय एसएमबी और 3 लाख से अधिक स्थानीय स्टोर के खास उत्पादों सहित ग्राहकों के लिए करोड़ों उत्पादों की पेशकश करेंगे। अमेजन फैशन इंडिया के लिए दिल्ली सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले शहरों में से एक है।


दिल्ली, 6 अक्टूबर 2023: अमेजन इंडिया ने आज दिल्ली और एनसीआर में अपने ग्राहकों के लिए ‘अमेजन एक्सपीरियंस एरेना’ के शुरुआत की घोषणा की है। यह ईवेंट 8 अक्टूबर से शुरू होने वाले अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 के तहत आयोजित किया जा रहा हैा यहां प्राइम मैंबर्स को 24 घंटे के प्राइम अर्ली एक्सेस का लाभ मिलेगा। ‘अमेजन एक्सपीरियंस एरेना’ दिल्ली कॉलेज ऑफ आर्ट्स एंड कॉमर्स, दिल्ली विश्वविद्यालय में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में मीडिया, इन्फ्लुएंसर्स और ग्राहकों को मजेदार कार्यक्रमों में भाग लेने के साथ ही अपने पसंदीदा ब्रांडों और उत्पादों का अनुभव प्राप्त करने का मौका मिला। इवेंट में सभी सात इंटरैक्टिव जोन में, ग्राहकों ने रोमांचक पुरस्कार जीतने और विभिन्न कैटेगरी में अपने पसंदीदा उत्पादों की जानकारी प्राप्त करने के लिए आपस में प्रतिस्पर्धा की।
‘अमेजन एक्सपीरियंस एरेना’ 12 अक्टूबर, 2023 को राजस्थान के जयपुर पहुंचेगा। इसके बाद पुणे, हैदराबाद, चेन्नई और कोलकाता में इसका आयोजन किया जाएगा। आदमकद बॉक्स के रूप में तैयार ‘अमेजन एक्सपीरियंस एरेना’ एक दिन के लिए पूरे शहर के लिए आकर्षण का केंद्र होगा।
अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 के दौरान, ग्राहक उत्पादों के विशाल संग्रह और तेज एवं विश्वसनीय
डिलीवरी का लाभ मिलेगा। इसी के साथ ही वे शानदार कीमत और डील्स का आनंद भी उठा पाएंगे। इस दौरान
ग्राहकों को किराना, फैशन एवं ब्यूटी, स्मार्टफोन, लार्ज अप्लायंसेस और टीवी, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स आदि कैटेगरी में रोमांचक ऑफर के साथ 5,000 से अधिक नए लॉन्च का भी फायदा मिलेगा। ग्राहक एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड तथा ईएमआई लेनदेन पर 10% तक के इंस्टेंट डिस्काउंट, डेबिट एवं क्रेडिट कार्ड पर नो-कॉस्ट ईएमआई, अन्य प्रमुख क्रेडिट/डेबिट कार्ड पर रोमांचक ऑफर* प्राप्त कर सकते हैं।


अमेजन फैशन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट, सौरभ श्रीवास्तव ने कहा, “अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 खरीदारी का एक बेमिसाल अनुभव प्रदान करने के लिए जाना जाता है, और इस साल यह पहले से बड़ा और बेहतर होने जा रहा है। दिल्ली में ‘अमेजन एक्सपीरियंस एरेना’ की शुरुआत के साथ ही, हम अपने ग्राहकों को अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 के दौरान मिलने वाली रोमांचक डील्स और ऑफ़र की एक अनूठी झलक प्रस्तुत करने के लिए बेहद रोमांचित हैं। फैशन एवं ब्यूटी के प्रति उत्साही ग्राहकों के लिए, हम Amazon.in पर 50 से अधिक ब्रांडों के हजारों नए प्रोडक्ट लॉन्च करने जा रहे हैं। अमेजन फैशन के लिए दिल्ली एक सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले शहरों में से एक रहा है। अमेजन ने दिल्ली को अमेजन फैशन एवं ब्यूटी के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले शहरों में से एक घोषित किया। त्योहारी सीजन से पहले, प्रीमियम फैशन एवं ब्यूटी ब्रांडों, रेडी टु वियर कपड़े/साड़ियों और के-पॉप-इंस्पायर्ड एवं पुरानी यादों से प्रेरित ट्रेंड की मांग बढ़ गई है। अमेजन फैशन पर ग्राहकों को 6000 से अधिक नए लॉन्च, 1 लाख से अधिक लेटेस्ट ट्रेंडिंग ट्रेंड देखने को मिलेंगे। यहां 4.7 लाख से अधिक उत्पादों पर फेस्टिव डील्स मिलेगी, इसी के साथ-साथ 1500 से अधिक टॉप ब्रांडों पर एक ही दिन में डिलीवरी का लाभ भी मिलेगा। जेन ज़ी ग्राहकों को के-पॉप-इंस्पायर्ड पोशाक जैसे ओवरसाइज क्लोथिंग काफी पसंद आई। इन ओवरसाइज कपड़ों में बैगी पैंट और ओवर साइज ब्लेज़र शामिल है। इसके साथ ही ’90 के दशक और 2000 के शुरुआती दशकों के फैशन ट्रेंड को भी खूब पसंद किया गया है।

हमारे ‘ग्लोबल ब्यूटी स्टोर’ पर कई ग्लोबल ब्यूटी ब्रांड उपलब्ध हैं। दिल्ली के ग्राहकों की ओर से ब्लश, लिपस्टिक, लिप टिंट, बीबी क्रीम और मल्टीपर्पज प्रोडक्ट की जोरदार मांग देखने को मिली है।
अमेजन फैशन ट्रेंडिंग फैशन ब्रांडों की तलाश करने वाले ग्राहकों के लिए सबसे बड़ा फैशन अड्डा है। यहां ग्राहक प्यूमा, फैबले, बीबा, ऑरेलिया, जॉकी, लोरियल, मिनिमलिस्ट, फास्ट्रैक, क्रॉक्स, एडिडास, मेबेलिन, एलन सोली, पीटर इंग्लैंड जैसे 1200 से अधिक फैशन ब्रांडों के 40 लाख से अधिक स्टाइल्स में से अपना मनपसंद प्रोडक्ट चुन सकते हैं।

अमेजन इंडिया द्वारा नियुक्त किए गए नीलसन मीडिया** द्वारा किए गए एक हालिया अध्ययन के अनुसार, पूरे भारत में उपभोक्ता इस त्योहारी सीजन के दौरान ऑनलाइन खरीदारी करने के लिए बेहद उत्साहित और पहले से कहीं अधिक उत्सुक हैं। Amazon.in सबसे भरोसेमंद और पसंदीदा ऑनलाइन शॉपिंग गंतव्य के रूप में उभरा है। 81% उपभोक्ता इस त्योहारी सीज़न के दौरान ऑनलाइन खरीदारी करने की तैयारी में हैं; 2 में से 1 ग्राहक पिछले वर्ष की तुलना में इस त्योहारी अवधि में अपना खर्च बढ़ाने को लेकर इच्छुक है; 75% से अधिक उपभोक्ता ऑरीजनल प्रोडक्ट पेश करने के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भरोसा करते हैं और इसे त्योहारी खरीदारी के लिए सबसे सुविधाजनक मानते हैं।  अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 में 14 लाख से अधिक विक्रेता शामिल होने जा रहे हैं, ये सेलर्स Amazon.in पर ग्राहकों को करोड़ों उत्पादों की पेशकश करते हैं, जिसमें भारतीय लघु एवं मध्यम व्यवसायों तथा स्थानीय स्टोर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here